5 मई को चीन में होगा आमिर खान का 'दंगल-दंगल'
Advertisement
trendingNow1324453

5 मई को चीन में होगा आमिर खान का 'दंगल-दंगल'

बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान बीजिंग अंतरराष्ट्रीय फिल्म समारोह में अपनी हिट फिल्म 'दंगल' के चीनी प्रीमियर में भाग लेंगे. यह रविवार से शुरू होगा. फिल्म 'पीके' की सफलता के बाद आमिर चीन में बॉलीवुड का लोकप्रिय चेहरा हैं. 

'दंगल' के चीनी प्रीमियर के लिए बीजिंग जाएंगे आमिर

मुंबई : बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान बीजिंग अंतरराष्ट्रीय फिल्म समारोह में अपनी हिट फिल्म 'दंगल' के चीनी प्रीमियर में भाग लेंगे. यह रविवार से शुरू होगा. फिल्म 'पीके' की सफलता के बाद आमिर चीन में बॉलीवुड का लोकप्रिय चेहरा हैं. 

यह फिल्म पड़ोसी देश चीन में 5 मई को रिलीज होगी. आमिर खान का चीन से बड़ा ही विशेष नाता है क्योंकि उनकी पिछली तीन फिल्में 'पीके', '3 इडियट्स' और 'धूम 3' चीन के बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा चुकी है. ऐसे में अब आमिर की 'दंगल' भी चीन के बॉक्स ऑफिस पर दंगल करने को तैयार है. बीजिंग के बाद आमिर शंघाई और चेंगदू भी जाएंगे.

आमिर की नई फिल्म 'दंगल' बड़े पैमाने पर रिलीज के लिए तैयार है. इस फिल्म के करीबी सूत्रों का कहना है कि चीन में भी आमिर खान के चीन के प्रशंसको में होड़ लगी हुई है. वितरक ने देश भर में एक विशाल पैमाने पर रिलीज की योजना बनाई है.

'दंगल' हर गुजरते दिनों के साथ नए मानक स्थापित कर रहा है. 'दंगल' भारतीय बॉक्स ऑफिस पर 385 करोड़ रुपए की कमाई कर चुकी है. साथ ही जिससे अब तक की सबसे बड़ी कमाई करने वाली हिंदी फिल्म में शामिल है. इसके चीन में भी सफल कमाई की उम्मीद है. नीतेश तिवारी द्वारा निर्देशित फिल्म पहलवान महावीर सिंह फोगाट के जीवन पर आधारित एक प्रेरणादायक कहानी है, जो अपनी बेटियों गीता फोगाट और बबीता फोगाट को पहलवानी सिखाते हैं.

Trending news