आमिर खान को इतना पसंद आया 'छिछोरे' का ट्रेलर! बोले- 'देखने के लिए हूं बेचैन'

आमिर खान भी आज रिलीज हुए 'छिछोरे' के ट्रेलर को देखकर काफी इंप्रेस हुए हैं, ट्रेलर देखने के बाद आमिर ने फिल्म के डायरेक्टर से बड़ी बात कह डाली है...

आमिर खान को इतना पसंद आया 'छिछोरे' का ट्रेलर! बोले- 'देखने के लिए हूं बेचैन'

नई दिल्ली: बॉलीवुड में मिस्टर परफेक्शनिस्ट के नाम से मशहूर सुपरस्टार आमिर खान जल्दी किसी की तारीफ नहीं करते. लेकिन आज रिलीज हुए आगामी फिल्म 'छिछोरे' के ट्रेलर ने आमिर खान का दिल जीत लिया है. आमिर ने ट्वीट करके फिल्म के ट्रेलर की तारीफ की है.

आमिर ने 'दंगल' के निर्देशक नीतेश तिवारी की फिल्म 'छिछोरे' के ट्रेलर की सराहना की है. साथ ही इस फिल्म को देखने के लिए खुद को काफी बेचैन भी बताया है. वैसे तो फ्रैंडशिप डे पर रिलीज हुए इस ट्रेलर ने सोशल मीडिया पर काफी चर्चा बटोरी हैं, लेकिन यह ट्वीट बेहद खास है... 

आमिर खान ने अपने ट्विटर हैंडल पर फिल्म के लिंक को साझा करते हुए लिखा, "नीतेश तिवारीजी, मुझे आपका ट्रेलर बेहद पसंद आया जिसे आपने मुझे दिखाया. इस फिल्म के लिए आपको ढेर सारी शुभकामनाएं. इसे दर्शकों का भरपूर प्यार मिले और यह हम सबको खुशी प्रदान करे. मैं खुद इसे देखने के लिए बैचेन हूं."

यह तो तय है कि फ्रेंडशिप डे के मौके पर रिलीज किए गए फिल्म के ट्रेलर को देखकर आपको अपने दोस्ती के दिन जरूर याद आ जाएंगे. वहीं फिल्म की स्टारकास्ट भी हंसा-हंसा कर लोटपोट करने के लिए काफी है. इसे 6 सितंबर 2019 को रिलीज कया जाएगा. 

बता दें कि फिल्म में एक्टर सुशांत सिंह राजपूत और एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर मुख्य भूमिकाओं में हैं. वहीं फिल्म में कॉमेडियन एक्टर वरुण शर्मा के अलावा नवीन शेट्‌टी, सहर्ष कुमार, ताहिर राज भसीन, तुषार पांडे के अलावा प्रतीक बब्बर भी नजर आ रहे हैं. यह फिल्म फॉक्स स्टार स्टूडियोज और साजिद नाडियावाला द्वारा निर्मित होगी.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें