close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

आमिर खान ने देखा जुनैद का नाटक, बेटे की एक्टिंग देख इमोशनल हुए मि. परफेक्शनिस्ट!

गौरतलब है कि करण जौहर के टॉक शो में आमिर खान ने साफ शब्दों में कहा था कि अगर जुनैद में हुनर नहीं होगा तो वह उसे कभी सपोर्ट नहीं करेंगे. वह उसका साथ तभी देंगे, जब लगेगा कि वो बॉलीवुड में काम करने के लायक है

आमिर खान ने देखा जुनैद का नाटक, बेटे की एक्टिंग देख इमोशनल हुए मि. परफेक्शनिस्ट!

नई दिल्ली: बेहद सोच समझकर अपनी फिल्मों का चयन करने के लिए प्रसिद्ध आमिर खान हाल ही में पृथ्वी कैफे में अपने बेटे जुनैद के नाटक का आनंद लेते हुए नजर आए. इतना ही नहीं, अभिनेता ने अपने प्रशंसकों से भी यह नाटक देखने के लिए कहा है.

सुपरस्टार आमिर खान ने पिता के रूप में सोशल मीडिया पर अपनी भावनाओं को साझा करते हुए लिखा, "बस अभी कुछ समय पहले विनीत भल्ला द्वारा लिखित और फैजेह जलाली द्वारा निर्देशित 'ए फार्मिग स्टोरी' नामक एक प्यारा नाटक देखा."

अभिनेता ने 'दंगल' जैसी अपनी ब्लॉकबस्टर सफलता के साथ बॉलीवुड बॉक्स ऑफिस के परिदृश्य को बदल दिया है, यह फिल्म आज भी आम जनता के दिलों-दिमाग पर छाई हुई है. अभिनेता ने हमेशा अपने प्रशंसकों को दंगल जैसी कुछ बेहतरीन फिल्मों के साथ खुश किया है, जो भारतीय बॉक्स ऑफिस के साथ-साथ चीनी बाजार में भी धूम मचाने में कामयाब रही है.

बता दें कि कुछ महीने पहले आमिर खान ने मीडिया से बात करते हुए कहा था, ‘हम लोगों को एक सही स्क्रिप्ट की तलाश है. मैंने जुनैद का काम देखा है और मैं उससे काफी खुश हूं. हमें जब सही कहानी मिल जाएगी, हम फिल्म पर काम शुरू कर देंगे. जब वो अपना स्क्रीन टेस्ट देने वाला था, तब मैंने उससे कहा था कि अगर वो इसमें पास हो गया तो फिल्मों में एक्टिंग कर सकता है लेकिन अगर वो इसमें फेल हो गया तो वो एक्टिंग नहीं कर पाएगा.’

PICS: Aamir Khan spotted with son Junaid and daughter Ira along with Kiran Rao

गौरतलब है कि करण जौहर के टॉक शो में आमिर खान ने साफ शब्दों में कहा था कि अगर जुनैद में हुनर नहीं होगा तो वह उसे कभी सपोर्ट नहीं करेंगे. वह उसका साथ तभी देंगे, जब लगेगा कि वो बॉलीवुड में काम करने के लायक है. तो अब देखना यह होगा आखिर कब तक पापा आमिर अपने बेटे के लिए मनपसंद स्क्रिप्ट हासिल कर पाते हैं. 

आमिर खान की अगली फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' है, जो अगले साल क्रिसमस पर रिलीज होने के लिए तैयार है. (इनपुट आईएएनएस से भी)

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें