close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

आमिर खान को पूर्व पत्नी रीना से अब भी है मोहब्बत!

बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान अब भी अपनी पहली पत्नी रीना से प्यार करते हैं। आमिर खान ने कहा कि वह अपनी पूर्व पत्नी से अब तक जुड़े हुए हैं और तलाक के बावजूद रीना मेरे परिवार का हिस्सा है।

ज़ी मीडिया ब्यूरो
मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान अब भी अपनी पहली पत्नी रीना से प्यार करते हैं। आमिर खान ने कहा कि वह अपनी पूर्व पत्नी से अब तक जुड़े हुए हैं और तलाक के बावजूद रीना मेरे परिवार का हिस्सा है।
गौर हो आमिर खान और रीना की शादी वर्ष 1986 में हुई थी। दोनों के दो बच्चे हैं। वर्ष 2002 में आपसी सहमति से वे एक दूसरे से अलग हो गए थे। दोनों की शादी टूटने के बाद भी रीना अमूमन आमिर के परिवार के कार्यक्रमों में दिखाई देती हैं।
आमिर ने कहा कि रीना बहुत अहम हैं और वह परिवार का ही हिस्सा हैं और वह हमेशा रहेंगी। उन्होंने कहा कि हमारे रिश्ते में बदलाव आया है। कानूनी नजरिए से हम तलाक-शुदा हैं। लेकिन मुझे लगता है कि हम जो संबंध साझा करते हैं, वह कागज के टुकड़े से टूटने वाला नहीं है और मेरे दिल में उनके लिए मेरे दिल में बहुत प्यार और सम्मान है।
आमिर और रीना का बड़ा बेटा जुनैद राज कुमार हिरानी को उनकी आगामी फिल्म ‘पीके’ में मदद कर रहा है। खास बात यह है कि इस फिल्म में आमिर प्रमुख भूमिका में हैं।
(तस्वीर के लिए ट्वीटर से साभार)