बेटी की शादी की तैयारी, फिल्म की शूटिंग; सब छोड़ मुंबई से चेन्नई शिफ्ट हो रहे Aamir Khan!
Advertisement
trendingNow11924200

बेटी की शादी की तैयारी, फिल्म की शूटिंग; सब छोड़ मुंबई से चेन्नई शिफ्ट हो रहे Aamir Khan!

Aamir Khan Latest News: खबर है कि आमिर खान अब मुंबई से चेन्नई शिफ्ट होने जा रहे हैं और इसकी वजह प्रोफेशनल नहीं बल्कि पर्सनल है.

बेटी की शादी की तैयारी, फिल्म की शूटिंग; सब छोड़ मुंबई से चेन्नई शिफ्ट हो रहे Aamir Khan!

Aamir Khan will shift From Mumbai to Chennai: आमिर खान (Aamir Khan) इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं और चर्चा में रहने की वजह पर्सनल भी हैं और प्रोफेशनल भी. प्रोफेशनल इसलिए क्योंकि आमिर खान लाल सिंह चड्ढा (Lal Singh Chadha) के फ्लॉप होने के बाद जिस ब्रेक पर चले गए थे वो वनवास अब खत्म हो चुका है क्योंकि आमिर कमबैक कर रहे हैं और जल्द ही आमिर के घर लाडली की शादी है लिहाजा तैयारियां जोरों पर हैं लेकिन इस बीच अब खबर आई है कि आमिर खान मुंबई से चेन्नई शिफ्ट होने जा रहे हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो आमिर खान ने ये फैसला प्रोफेशनल नहीं बल्कि निजी कारणों से लिया है. जो जानकारी मिली है उसके मुताबिक आमिर खान ने अपनी मां का ख्याल रखने के लिए ये फैसला लिया है. यानि ये शिफ्टिंग अस्थायी होगी वो परमानेंट चेन्नई में शिफ्ट नहीं होने जा रहे हैं. खबर है कि आमिर खान की मां जीनत हुसैन इन दिनों बीमार हैं और उनका इलाज चेन्नई के अस्पताल में चल रहा है लिहाजा अब एक्टर ने मां के साथ रहने का फैसला लिया है ताकि वो उनका ध्यान करीब रहकर रख सकें. इसके लिए वो चेन्नई के एक होटल में 2 महीनों तक रुकेंगे. 

fallback

परिवार को टाइम देना चाहते हैं आमिर   
आमिर खान पिछले कुछ समय में ये बात कई बार कह चुके हैं कि करियर की आपाधापी और कुछ कर दिखाने के जुनून में वो परिवार को भूल गए और जब परिवार को उनकी जरूरत थी तो वो उनके साथ नहीं थे. लिहाजा अब उनके लिए परिवार ही सब कुछ है. वो परिवार से इतर कुछ और नहीं सोचना चाहते लिहाजा अब उन्होंने काम को साइड कर फैमिली को तरजीह दी है. यही वजह है कि अपने प्रोजेक्ट्स को दूसरे नंबर पर रखते हुए आमिर ने मां के साथ रहने का फैसला किया है. वैसे प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो आमिर की आने वाली फिल्म होगी सितारे जमीं पर. 
   

Trending news