Aamir Khan की बेटी Ira khan अपना गलत नाम सुनकर हुईं तंग, बताया असली नाम और दी जुर्माने की धमकी
Advertisement

Aamir Khan की बेटी Ira khan अपना गलत नाम सुनकर हुईं तंग, बताया असली नाम और दी जुर्माने की धमकी

आमिर खान (Aamir Khan) की बेटी इरा खान (Ira khan) का असली नाम आया सामने, अब उन्होंने गलत नाम से तंग आकर एक वीडियो बनाया और लोगों को जुर्माने की धमकी दे डाली है.

फोटो साभार: Instagram@Irakhan

नई दिल्ली: बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान (Aamir Khan) की बेटी इरा खान (Ira khan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. आए दिन उनके बारे में खबरें सामने आती रहती हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं कि इतनी पहचान पाने के बाद भी इरा खान (Ira khan) अपने नाम के सही उच्चारण को लेकर परेशान हैं. जी हां! उन्होंने अब एक VIDEO शेयर करके अपना सही नाम बताया है और गलत नाम लेने वाले को एक धमकी भी दी है.

असली नाम इरा नहीं, आइरा है

आइरा खान (Ira khan) नहीं नहीं, हम गलत नहीं लिख रहे बल्कि यही है आमिर खान की लाडली का असली नाम.  अब तक इरा खान के नाम से पुकारे जाने से वह तंग आ चुकी हैं इसलिए उन्होंने रविवार को इसे ठीक करने के लिए एक सकारात्मक कदम उठाया और अपना असली नाम (Ira khan) बताने के लिए एक वीडियो बनाया. देखिए ये वीडियो...

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ira Khan (@khan.ira)

अब गलत नाम पर लगेगा 5 हजार जुर्माना 

आमिर खान की बेटी को लोग 'इरा' लिखते और बोलते हैं, जबकि उनका नाम 'आइरा' है. यह बात हमेशा उन्हें परेशान करती है क्योंकि इस बात पर उनके दोस्त उनका मजाक बनाते हैं. इस वीडियो में आइरा कह रही हैं- 'मेरे दोस्त मुझे चिढ़ाते हैं कि लोग मुझे इरा कहते हैं. इसलिए मैंने फैसला किया है कि हमारे पास एक स्वैर जार है, मेरा नाम आई-रा है, और आज के बाद जो कोई भी मुझे इरा कहेगा उसे 5 हजार रुपए उसे स्वैर जार में डालने होंगे. जिसे मैं हर महीने या साल के आखिर में डोनेट करूंगी.'

क्या करती हैं आइरा 

आइरा के काम को लेकर बात करें तो वह बीते कुछ सालों में सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकी हैं. साल 2019 में उन्होंने यूरिपेडस मेडिया नाटक से डायरेक्टोरियल डेब्यू किया है. जिसमें हेजल कीच और उनके भाई जुनैद खान ने मुख्य किरदार निभाए थे. वह डिप्रेशन को लेकर भी काफी संस्थाओं के साथ जुड़कर काम कर रही हैं. 

बता दें कि इस साल वैलेंटाइन डे पर आइरा ने अपनी रिलेशनशिप पर खुलासा किया था. वह इन दिनों फिटनेस ट्रेनर नूपुर शिखरे के साथ अपने रिलेशनशिप में हैं. दोनों आए दिन अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं.

VIRAL VIDEO

इसे भी पढ़ें: Kapil Sharma ने अपने बेटे को दिया खास नाम, मतलब जानकर करेंगे तारीफ

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news