मम्मी-पापा के साथ छुट्टियां मनाकर वापस लौटीं आराध्या बच्चन, Video Viral
Advertisement
trendingNow1552801

मम्मी-पापा के साथ छुट्टियां मनाकर वापस लौटीं आराध्या बच्चन, Video Viral

यूएस में वेकेशन मना कर वापस लौटी बच्चन फैमिली की एयरपोर्ट फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं. एयरपोर्ट पर बेटी के हाथों को कस कर पकड़े अभिषेक बच्चन का केयरिंग फादर लुक फैंस को काफी पसंद आ रहा है. 

अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ आराध्या (फोटो साभार- @yogenshah)

नई दिल्ली: बॉलीवुड स्टार किड्स को लेकर पैपराजी काफी एक्टिव रहते हैं. अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन की बेटी आराध्या बच्चन भी मीडिया की काफी चहेती हैं. यूएस में वेकेशन मना कर वापस लौटी बच्चन फैमिली की एयरपोर्ट फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं. एयरपोर्ट पर बेटी के हाथों को कस कर पकड़े अभिषेक बच्चन का केयरिंग फादर लुक फैंस को काफी पसंद आ रहा है. वहीं ऐश्वर्या और अभिषेक एक बार फिर से प्रोटेक्टिव पैरेंट्स की तरह एयरपोर्ट पर आराध्या के साथ नजर आए. 

सेलिब्रेटी फोटोग्राफर योगेन शाह ने अपने इंस्टाग्राम पर तीनों की एक वीडियो पोस्ट की है जिसमें आराध्या अपने पापा अभिषेक के साथ ट्विनिंग करती दिखीं तो वहीं ऐश्वर्या ब्लैक आउटफिट में नजर आईं. 

सामने आया आराध्या बच्चन का डांस VIDEO, क्यूटनेस को मिल रहे लाखों LIKES

बता दें कि अपनी बेटी आराध्या का हाथ पकड़े अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन की तस्वीरें कई बार सोशल मीडिया पर ट्रोल हो चुकी हैं. कुछ सोशल मीडिया यूजर्स ने आराध्या का हाथ पकड़ने को लेकर ऐश्वर्या को ट्रोल किया. ऐश्वर्या अक्सर सार्वजनिक जगहों पर अपनी बेटी का हाथ पकड़ कर रखती हैं. ऐश्वर्या के ओवर-प्रोटेक्टिव मां होने को लेकर उनके प्रशंसकों ने उन पर कई टिप्पणियां कर चुके हैं.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

 

Trending news