Nanu ki Jaanu: भूत की शिकायत लेकर पुलिस के पास पहुंचे अभय देओल और फिर..., देखें VIdeo
Advertisement

Nanu ki Jaanu: भूत की शिकायत लेकर पुलिस के पास पहुंचे अभय देओल और फिर..., देखें VIdeo

फिल्म के पोस्टर की बात करें तो इसे देख कर ऐसा लग रहा है कि फिल्म में पत्रलेखा एक भूत की भूमिका में नजर आएंगी. फिल्म के इस पोस्टर के साथ इसके टीजर को भी रिलीज किया गया है.

अभज देओल और पत्रलेखा की एक साथ पहली फिल्म है 'नानू की जानू'. (फिल्म पोस्टर)

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर अभय देओल जल्द ही फिल्म 'नानू की जानू' में नजर आने वाले हैं. अभय देओल बड़े पर्दे के एक ऐसे एक्टर हैं जो अपनी फिल्मों से हमेशा ही अपने फैन्स का मनोरंजन करते हैं. हालांकि, उन्हें इंडस्ट्री में उतनी पहचान नहीं मिली लेकिन फिर भी वह अपने किरदार से दर्शकों को हमेशा ही खुश करते हैं और दर्शक उनकी एक्टिंग को काफी पसंद करते हैं. अभय की फिल्म 'नानू की जानू' के नए पोस्टर को कुछ वक्त पहले ही शेयर किया गया है. इस फिल्म में उनके साथ पत्रलेखा लीड रोल में नजर आएंगी. 

  1. 20 अप्रैल को रिलीज होगी फिल्म
  2. फिल्म में भूत बनी दिखेंगी पत्रलेखा
  3. 26 मार्च को रिलीज होगा ट्रेलर

फिल्म के पोस्टर की बात करें तो इसे देख कर ऐसा लग रहा है कि फिल्म में पत्रलेखा एक भूत की भूमिका में नजर आएंगी. फिल्म के इस पोस्टर के साथ इसके टीजर को भी रिलीज किया गया है. फिल्म के टीजर में अभय देओल देर रात के वक्त पुलिस से शिकायत करते हैं कि उनके घर में भूत है. जिस पर पुलिस वाले नाराज होते हुए कहते हैं कि वो उन्हें जेल में डाल देंगे. हालांकि, कोई भी अगर भूत की बात करता है तो उसे लोग पागल ही समझते हैं. यहां देखें टीजर-

इसके साथ ही आपको यह भी बता दें कि इस फिल्म के ट्रेलर को 2 दिन बाद यानी 26 मार्च को रिलीज किया जाएगा. अभय और पत्रलेखा की यह फिल्म 20 अप्रैल को रिलीज होगी. बता दें, यह दोनों की एक साथ पहली फिल्म है. इसके अलावा अभय जल्द ही फिल्म हैप्पी भाग जाएगी के सीक्वल में भी नजर आने वाले हैं. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news