Abhay Deol अपनी पेंटिंग शेयर करके हुए ट्रोल, यूजर्स बोले- काफी दुखयारी है...
Advertisement
trendingNow1839861

Abhay Deol अपनी पेंटिंग शेयर करके हुए ट्रोल, यूजर्स बोले- काफी दुखयारी है...

बॉलीवुड एक्टर अभय देओल (Abhay Deol) ने सोशल मीडिया पर अपनी पेंटिंग शेयर की, लेकिन कुछ लोगों ने यहां काफी मजेदार कमेंट करने शुरू कर दिए हैं. 

अभय देओल ने बनाई पेंटिंग

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता अभय देओल (Abhay Deol) ने सोशल मीडिया पर अपना कलात्मक पक्ष प्रदर्शित किया, जिसमें देखा जा सकता है कि उन्होंने अपनी पेंटिंग के साथ किस तरह के प्रयोग किए हैं. अभय ने अपने प्रशंसकों और फॉलोवर्स को दिखाने के लिए अपनी पेंटिंग की एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर पोस्ट की.

अभी अधूरी है पेंटिंग

अभय देओल (Abhay Deol) ने कैप्शन के रूप में लिखा, 'पेंटिंग के साथ मेरे प्रयोग. यह एक पुरानी पेंटिंग है और अभी भी अधूरी है. मैं नहीं जानता कि इसे पूरा कर पाऊंगा या नहीं, फिर भी मैं इसे साझा कर रहा हूं.'

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Abhay Deol (@abhaydeol)

यूजर्स ने दिए ऐसे रिएक्शन 

अभय देओल ने हालांकि यह साफ किया है कि उनकी पेंटिंग अभी अधूरी है लेकिन तब भी कुछ लोगों ने उनकी टांग खींचनी शुरू कर दी है. यहां एक यूजर ने लिखा है, 'काफी दुखयारी लग रही है', तो एक ने इसे बोर बताया. लेकिन ऐसा नहीं है कि सभी ने अभय की इस पेंटिंग की बुराई की है, कुछ लोगों ने उनके इस प्रयोग की तारीफ भी की है. 

fallback

सेना प्रमुख के किरदार में आएंगे नजर 

अभय की फिल्म '1962 : द वार इन द हिल्स' (1962- The War in the Hills) सच्ची घटनाओं से प्रेरित एक सीरीज है, जिसे 26 फरवरी को लॉन्च किया जाएगा. महेश मांजरेकर द्वारा निर्देशित यह सीरीज दर्शकों को नवंबर 1962 तक वापस ले जाएगी, जहां वीरता की एक अनकही कहानी बयां करेगी. अभय देओल (Abhay Deol) ने इसमें सेना प्रमुख की भूमिका निभाई है, जो एक बटालियन का नेतृत्व करता है.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Trending news