VIDEO: सस्पेंस से भरपूर है Abhishek Bachchan की 'ब्रीद: इनटू द शैडो' का ट्रेलर

 सस्पेंस और थ्रिलर से भरपूर वेब सीरीज 'ब्रीद: इनटू द शैडो' के ट्रेलर में अभिषेक बच्चन एक पिता के रोल में नजर आ रहे हैं जिसकी छोटी की बच्ची सिया का किडनैप हो जाता है. 

VIDEO: सस्पेंस से भरपूर है Abhishek Bachchan की 'ब्रीद: इनटू द शैडो' का ट्रेलर
अभिषेक बच्चन ( social media )

नई दिल्ली: 'ब्रीद: इनटू द शैडो' (Breath: Into the Shadow) का ट्रेलर रिलीज हो गया है. अभिषेक बच्चन की इस वेब सीरीज का ट्रेलर बेहद दमदार है. सस्पेंस और थ्रिलर से भरपूर वेब सीरीज 'ब्रीद: इनटू द शैडो' में अभिषेक बच्चन एक पिता के रोल में नजर आ रहे हैं जिसकी छोटी की बच्ची सिया का किडनैप हो जाता है. इस वेब सीरीज से अभिषेक बच्चन और नित्या मेनन डिजिटल डेब्यू करने जा रहे हैं. नित्या,अभिषेक की पत्नी का रोल प्ले कर रही हैं. 

'ब्रीद:इनटू द शैडो' का ट्रेलर 3 मिनट 1 सेकेंड का है. ट्रेलर में सस्पेंस लगातार बना हुआ है. सिया को किडनैप करने के बाद आखिरकार किडनैपर अभिषेक बच्चन से पैसे की बजाय किस चीज की डिमांड करता है. वहीं वेब सीरीज में पुलिस की भूमिका में नजर आ रहे अमित साध आखिर जेल में किस बात की सजा काट रहे हैं. इन सभी सस्पेंस के साथ ये वेब सीरीज 10 जुलाई को रिलीज होने जा रही है. लंबे समय से अभिषेक बच्चन ने फिल्मी पर्दे से दूरी बना रखी थी. साल 2018 में उनकी फिल्म 'मनमर्जियां' रिलीज हुई थी, इसके बाद वो किसी भी फिल्म में नजर नहीं आए. स्क्रीन पर उन्हें देखने के लिए उनके फैंस खासे उत्साहित हैं.

 

 

अभिषेक बच्चन के साथ 'ब्रीद: इनटू द शैडो' में अमित साध, नित्या मेनन और इवाना कौर नजर आएंगी. 10 जुलाई को ये वेब सीरीज रिलीज होने जा रही है. मयंक शर्मा के निर्देशन में बनी ये वेब सीरीज अमेजन प्राइम पर रिलीज होगी. 

 

 

आपको बता दें 'ब्रीद: इनटू द शैडो' के बाद अभिषेक बच्चन की फिल्म 'द बिग बुल' भी रिलीज के लिए तैयार है. हाल ही में फिल्म के दमदार पोस्टर के साथ OTT प्लेटफॉर्म पर इसके रिलीज की घोषणा हुई है. 

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें