अभिषेक बच्चन ने मुंबई के इस इलाके में खरीदे 6 फ्लैट? कीमत जान हो जाएंगे शॉक्ड
Advertisement
trendingNow12298611

अभिषेक बच्चन ने मुंबई के इस इलाके में खरीदे 6 फ्लैट? कीमत जान हो जाएंगे शॉक्ड

Abhishek Bachchan Buys Six Flats: बॉलीवुड स्टार अभिषेक बच्चन ने मुंबई में एक साथ 6 फ्लैट खरीदे हैं. लेटेस्ट रिपोर्ट्स के मुताबिक, अभिषेक बच्चन ने ओबेरॉय रियल्टी द्वारा ओबेरॉय स्काई सिटी प्रोजेक्ट में अपार्टमेंट खरीदे हैं.

अभिषेक बच्चन ने मुंबई में खरीदे 6 फ्लैट्स?

Abhishek Bachchan Buys Six Flats: बॉलीवुड स्टार अभिषेक बच्चन ने मुंबई के बोरिवली इलाके में पूरे 6 फ्लैट खरीदे हैं. रिपोर्ट के मुताबिक, अभिषेक बच्चन के इन फ्लैट्स की कीमत 15.42 करोड़ रुपये है. मनी कंट्रोल डॉट कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक, अभिषेक बच्चन ने ओबेरॉय रियल्टी द्वारा ओबेरॉय स्काई सिटी प्रोजेक्ट में अपार्टमेंट खरीदे हैं. रिपोर्ट के अनुसार, छह अपार्टमेंट कुल 4,894 वर्ग फुट में फैले हुए थे और 31,498 रुपये प्रति वर्ग फुट की दर से बेचे गए थे. बिक्री समझौते पर 5 मई, 2024 को साइन किए गए थे.

अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) के खरीदे छह अपार्टमेंट बोरीवली पूर्व में वेस्टर्न एक्सप्रेस हाईवे (WEH) के किनारे स्थित ऊंची इमारत की 57वीं मंजिल पर हैं. और ये 6 फ्लैट 10 कार पार्किंग के साथ आते हैं. रजिस्ट्रेशन डॉक्यूमेंट्स के अनुसार, पहले अपार्टमेंट का कॉरपेट एरिया 1,101 वर्ग फुट है और इसे 3.42 करोड़ रुपये में खरीदा गया था. 252 वर्ग फुट क्षेत्र वाले दूसरे और तीसरे अपार्टमेंट की कीमत 79 लाख रुपये थी. 1,101 वर्ग फुट और 1,094 वर्ग फुट के कॉर्पेट एरिया वाले चौथे और पांचवें अपार्टमेंट क्रमशः 3.52 करोड़ रुपये और 3.39 करोड़ रुपये में बेचे गए. छठे अपार्टमेंट की कीमत भी 3.39 करोड़ रुपये थी.

Ishq Vishk Rebound: सेंसर बोर्ड ने U/A सर्टिफिटेक के साथ पास की फिल्म, CBFC ने किए 2 बड़े बदलाव

अलीबाग में भी अमिताभ बच्चन की प्रॉपर्टी
बता दें कि इसी साल की शुरुआत में मेगास्टार और अभिषेक बच्चन (Amitabh Bachchan) के पिता अमिताभ बच्चन ने अलीबाग में 10 करोड़ रुपये कीमत की जमीन खरीदी थी. एक्टर ने कथित तौर पर द हाउस ऑफ अभिनंदन लोढ़ा (HoABL) से 10,000 वर्ग फुट जमीन खरीदी थी. यह जमीन कथित तौर पर ए अलीबाग नामक प्रोजेक्ट में खरीदी गई थी. एक सोर्स ने हिंदुस्तान टाइम्स को बताया कि अभिनेता ने अप्रैल में लेनदेन रजिस्टर किया. अमिताभ बच्चन अब शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह और अनुष्का शर्मा जैसे एक्टर्स की लीग में शामिल हो गए, जिनके पास अलीबाग में संपत्ति है. 

हार्दिक पंड्या से अलग होने की अटकलों के बीच Natasa Stankovic का नया पोस्ट, कहा- 'इतनी शांति है कि...'

अमिताभ बच्चन ने अयोध्या में खरीदी जमीन
इस बीच अमिताभ बच्चन ने इस साल जनवरी में कथित तौर पर अयोध्या में 14.5 करोड़ रुपये की जमीन खरीदी है.  हिंदुस्तान टाइम्स की एक रिपोर्ट में कहा गया था कि बिग बी ने 10,000 वर्ग फुट में फैली जमीन खरीदी और इसकी कीमत 14.5 करोड़ रुपये है. यह खरीदारी अयोध्या राम मंदिर के उद्घाटन से कुछ समय पहले हुई थी.

बेटी श्वेता नंदा को गिफ्ट किया 'प्रतीक्षा' 
टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट्स के मुताबिक, पिछले साल अमिताभ बच्चन ने जुहू में अपना बंगला अपनी बेटी श्वेता नंदा को उपहार में दिया था. बंगले 'प्रतीक्षा' की कीमत 50.63 करोड़ रुपये से ज्यादा है. ऐसा कहा जाता है कि यह शहर में मेगास्टार की पहली संपत्ति है और इलाके में बच्चन परिवार के तीन बंगलों में से एक है.

Trending news