सोशल मीडिया पर चली अभिषेक के डिस्चार्ज होने की बात, तो एक्टर ने Tweet कर दी ये जानकारी
Advertisement

सोशल मीडिया पर चली अभिषेक के डिस्चार्ज होने की बात, तो एक्टर ने Tweet कर दी ये जानकारी

अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) ट्वीट करके अपना और पिता का हेल्थ अपडेट दिया है. जिसमें उन्होंने घर न जाने की बात कही है.

सोशल मीडिया पर चली अभिषेक के डिस्चार्ज होने की बात, तो एक्टर ने Tweet कर दी ये जानकारी

नई दिल्ली: इन दिनों पूरा देश बच्चन परिवार के लिए दुआएं मांग रहा है. क्योंकि अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) के बाद ऐश्वर्या और आराध्या बच्चन भी कोरोना पॉजिटिव पाई गईं. इस खबर ने लोगों के मन में कई और आशंकाएं भर दीं. लेकिन रविवार शाम को अभिषेक बच्चन ने एक ट्वीट करके अपने फैंस से ताजा हेल्थ अपडेट शेयर किए. उन्होंने यह भी साफ किया कि आराध्या और ऐश्वर्या घर पर ही रहेंगे. रविवार दोपहर सेे ही सोशल मीडियाा पर अभिषेक की अस्पताल से छुट्टी होने की जानकारी सामने आई थी. लेकिन इस ट्वीट में उन्होंने साफ किया कि वह घर नहीं जा रहे हैं.

अभिषेक ने ट्वीट किया, 'ऐश्वर्या और आराध्या की कोरोना रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है. दोनों होम क्वारंटाइन पर रहेंगे. बीएमसी को उनकी जानकारी दे दी है. बाकी घर के सभी सदस्य और मेरी मां की रिपोर्ट नेगेटिव आई है. आप सभी की प्रार्थनाओं के लिए धन्यवाद'.

इसके बाद अभिषेक ने एक और ट्वीट किया, 'मेरे पिता और मैं अस्पताल में ही रहेंगे जब तक डॉक्टर कहेंगे. आप सभी प्लीज अपना ध्यान रखें और सभी नियमों का पालन करें'.

वहीं कल शाम महानायक अमिताभ बच्चन ने भी ट्विटर पर अपने फैंस के लिए राहत दी. क्योंकि उन्होंने यहां एक मैसेज लिखा जिसमें उन्होंने सबके प्रति आभार जताया है. इस ट्वीट को पढ़कर बिग बी के फैंस काफी भावुक हुए. साथ ही उन्हें यह तसल्ली भी मिली कि महानायक की तबियत पहले से बेहतर है. 

अमिताभ बच्चन ने अपने ट्वीट में लिखा है, 'मेरे लिए उन सभी लोगों को जवाब देने मुमकिन नहीं है जो अभिषेक, ऐश्वर्या, आराध्या और मेरी सेहत के लिए प्रार्थना कर रहे हैं. मैं हाथ जोड़कर आपके प्यार और स्नेह का धन्यवाद करता हूं.' 

बता दें अमिताभ बच्चन को हल्का बुखार और सांस लेने में तकलीफ हो रही थी जिसके बाद उनका कोरोना टेस्ट कराया गया था जिसमें उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Trending news