FIGHTER TEASER: ऋतिक-दीपिका की 'फाइटर' का टीजर होगा इस दिन रिलीज, जानें पूरी डिटेल यहां
Advertisement
trendingNow11998533

FIGHTER TEASER: ऋतिक-दीपिका की 'फाइटर' का टीजर होगा इस दिन रिलीज, जानें पूरी डिटेल यहां

FIGHTER TEASER: ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की बहुप्रतीक्षित फिल्म 'फाइटर' के टीजर का फैन्स को बेसब्री से इंतजार है. ऐसे में फिल्म के मेकर्स ने इसके टीजर को रिलीज करने का फैसला कर लिया है. फिल्म 'फाइटर' के टीजर की रिलीज डेट अब सामने आ गई है.

'फाइटर' के टीजर की रिलीज डेट आई सामने

FIGHTER TEASER: ऋतिक रोशन और सिद्धार्थ आनंद ने बैंग बैंग (2014) और वॉर (2019) के साथ कुछ शानदार एक्शन फिल्में दी हैं. सभी की निगाहें अब उनकी तीसरी फिल्म 'फाइटर' पर टिकी हुई है. कहा जा रहा है कि यह भारत की पहली हवाई एक्शन फ्रेंचाइजी है. ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण और अनिल कपूर का फर्स्ट लुक पोस्टर सामने आ चुका है और अब टीजर की रिलीज डेट भी सामने आ गई है.

ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की बहुप्रतीक्षित फिल्म 'फाइटर' का टीजर कल यानी 8 दिसंबर को रिलीज होगा. बताया जा रहा है कि टीजर रिलीज सुबह 11 बजे होगा. टीजर की अवधि 1 मिनट 10 सेकंड होने की उम्मीद है. फिल्म 25 जनवरी 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. टीजर में फैन्स को फाइटर और उसके किरदारों पैटी (ऋतिक रोशन), मिन्नी (दीपिका पादुकोण) और रॉकी (अनिल कपूर) की दुनिया की झलक देखने को मिल सकती है.

ऋतिक रोशन की पहली 3डी फिल्म
दिलचस्प बात यह है कि फाइटर ऋतिक रोशन की पहली 3डी फिल्म है. यह दुनिया भर में 25 जनवरी, 2024 को 2डी और आईमैक्स में भी रिलीज होगी, यानी सिद्धार्थ आनंद की रिकॉर्ड तोड़ने वाली फिल्म 'पठान' के ठीक एक साल बाद. बताया जा रहा है कि निर्माता जल्द ही आने वाले हफ्तों में विशाल-शेखर द्वारा रचित 5 गाने और ट्रेलर को भी रिलीज करेंगे.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Siddharth Anand (@s1danand)

'दीपिका ने पहले ऐसा नहीं किया है'
फाइटर के बारे में बात करते हुए सिद्धार्थ आनंद ने इंडिया टुडे को दिए इंटरव्यू में बताया था, ''मैं हमेशा यह कहता हूं कि मेरी फिल्मों की फीमेल वास्तव में मजबूत और बहुत रोमांचक हैं. फाइटर में दीपिका भी एक एयरफोर्स ऑफिसर का किरदार निभा रही हैं. वह वायु सेना की विशिष्ट इकाई, यूनिट का हिस्सा है, और यह बहुत सारी वास्तविकता और प्रामाणिकता पर आधारित है. तो यह कुछ ऐसा है, जो दीपिका ने पहले नहीं किया है.''

 

Trending news