close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

सोशल मीडिया पर लिख रहे PAK कलाकारों को एक्टर मनोज जोशी ने लताड़ा, देखें VIDEO

एक्टर मनोज जोशी का मानना है कि जिस तरह से पाकिस्तानी आर्टिस्ट भारत के खिलाफ सोशल मीडिया पर लिख रहे हैं. वह बिल्कुल गलत है. हमारे यहां आकर कमाते हैं और वहां का गाना गाते हैं.

सोशल मीडिया पर लिख रहे PAK कलाकारों को एक्टर मनोज जोशी ने लताड़ा, देखें VIDEO
मनोज जोशी (फोटो साभार: वीडियो ग्रैब)

नई दिल्ली: देश के सबसे विवादित राज्य जम्मू और कश्मीर से आर्टिकल 370 हटने के बाद इसे दो हिस्सों में बांट दिया गया है. अब ये दोनों राज्य केंद्र शासित होंगे. इस फैसले के आने के बाद से ही आम जनता से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स तक सभी अपनी खुशी लगातार सोशल मीडिया पर जाहिर कर रहे हैं. इसी बीच पाकिस्तान के कलाकारों ने भी आर्टिकल 370 पर आए फैसले के बारे में ट्विटर पर अपने विचार व्यक्त किए हैं जिसके बाद से पाक कलाकारों को जमकर ट्रोल किया जा रहा है. इस मामले पर बोलते हुए एक्टर मनोज जोशी ने भी पाक कलाकारों को जमकर लताड़ा है. 

एक्टर मनोज जोशी का मानना है कि जिस तरह से पाकिस्तानी आर्टिस्ट भारत के खिलाफ सोशल मीडिया पर लिख रहे हैं. वह बिल्कुल गलत है. हमारे यहां आकर कमाते हैं और वहां का गाना गाते हैं. कश्मीर पूरी तरह से भारत का मुद्दा है. भारत का हिस्सा है पहले से लेकर आज तक कश्मीर भारत का ही है. यह लोग हमारे अंदरूनी मामले में टिप्पणी करने वाले कौन होते हैं. इन्हें किसी भी तरह से एंटरटेन नहीं करना चाहिए. हमारे देश में आकर कमाते हैं और गाना  पाकिस्तान का गाते हैं, इन्हें तो यहां आना ही नहीं चाहिए.

आर्टिकल 370 पर बोलकर बुरी फंसीं PAK एक्ट्रेस माहिरा खान, Twitter पर हुईं ट्रोल

मनोज आगे कहते हैं कि भारत सरकार को भी दिशा में कुछ कदम उठाने चाहिए. इन्हें वीजा ही नहीं देना चाहिए, जहां तक रही बॉलीवुड की बात, हमारे यहां पर एक से एक शास्त्रीय संगीतकार, गीतकार मौजूद है? एक से एक गायक और कलाकार मौजूद हैं. हमें इन लोगों को बुलाने की कोई जरूरत नहीं है. मनोज जोशी कहते हैं कि यही वक्त है जब बॉलीवुड को इस बात को समझना चाहिए और पूरी तरह से पाकिस्तानी कलाकारों को बैन करना चाहिए.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें