आर्टिकल 370 पर बोलकर बुरी फंसीं PAK एक्ट्रेस माहिरा खान, Twitter पर हुईं ट्रोल

माहिरा ने अपने ट्विटर पोस्ट पर लिखा कि क्या हम जिस चीज को नहीं देखना चाहते उसे हमेशा के लिए मिटा देते हैं? ये सिर्फ रेत पर खींची लकीर की बात नहीं है, ये मासूम लोगों की जाती जानों के बारे में है. 

आर्टिकल 370 पर बोलकर बुरी फंसीं PAK एक्ट्रेस माहिरा खान, Twitter पर हुईं ट्रोल
माहिरा खान (फोटो साभार: Instagram)

नई दिल्ली: देश के सबसे विवादित राज्य जम्मू और कश्मीर से आर्टिकल 370 हटने के बाद इसे दो हिस्सों में बांट दिया गया है. अब ये दोनों राज्य केंद्र शासित होंगे. इस फैसले के आने के बाद से ही आम जनता से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स तक सभी अपनी खुशी लगातार सोशल मीडिया पर जाहिर कर रहे हैं. इसी बीच पाकिस्तान के कलाकारों ने भी आर्टिकल 370 पर आए फैसले के बारे में ट्विटर पर अपने विचार व्यक्त किए हैं. पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान ने अपने ट्विटर पर पोस्ट पर लिखा कि वो कश्मीर के साथ खड़ी हैं. माहिरा का पोस्ट करना था कि लोगों ने उन्हें आड़े हाथों लेना शुरू कर दिया. 

माहिरा ने अपने ट्विटर पोस्ट पर लिखा कि क्या हम जिस चीज को नहीं देखना चाहते उसे हमेशा के लिए मिटा देते हैं? ये सिर्फ रेत पर खींची लकीर की बात नहीं है, ये मासूम लोगों की जाती जानों के बारे में है. जन्नत जल रही है और हम सिर्फ आंसू बहा रहे हैं. मैं कश्मीर के साथ खड़ी हूं. 

आर्ट‍िकल 370 हटने पर बोलीं यह एक्ट्रेस, खुश हूं दोबारा अपने घर का हिस्सा बनकर

पाक एक्ट्रेस के इस ट्वीट पर लोगों ने माहिरा को ट्रोल करना शुरू की दिया. कई यूजर्स का कहना था कि इंडिया से इनकी रोजी-रोटी चलती है इसलिए ये ऐसा बोल रही हैं तो वहीं एक यूजर ने लिखा कि काफी कूटनीति भरा पोस्ट किया है. कई लोगों ने लिखा कि कश्मीर इनके हाथ से निकल गया है इसलिए दुख मना रही हैं. 

बता दें कि भारत के इस कदम पर पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान अन्य देशों से समर्थन मांगते हुए विलाप कर रहे हैं तो वहीं सेना प्रमुख जनरल जावेद बाजवा को अब पीओके की चिंता सताने लगी है. सोमवार को भारत ने जैसे ही कश्मीर में अनुच्छेद 370 को समाप्त किया पाक सेना प्रमुख तुंरत कश्मीर के हालात पर चर्चा के लिए कमांडरों की मीटिंग कॉल कर दी.  

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें