अभिनेता शाहिद कपूर की बेटी मीशा की पहली तस्वीर आई सामने
Advertisement

अभिनेता शाहिद कपूर की बेटी मीशा की पहली तस्वीर आई सामने

अभिनेता शाहिद कपूर ने अपनी बेटी मीशा की पहली तस्वीर सोशल मीडिया पर डाली है। अगस्त में शाहिद की पत्नी मीरा राजपूत ने बच्ची को जन्म दिया था। तस्वीर में केवल मीशा के नन्हें नन्हें पैर दिख रहे हैं। उसने दोनों पैरों में अलग अलग रंग के गुलाबी और गहरे पीले रंग के उनी मोजे पहने हैं। शाहिद ने तस्वीर के साथ दिल का इमोजी बनाते हुए लिखा ‘मी-शू’।

अभिनेता शाहिद कपूर की बेटी मीशा की पहली तस्वीर आई सामने

मुंबई : अभिनेता शाहिद कपूर ने अपनी बेटी मीशा की पहली तस्वीर सोशल मीडिया पर डाली है। अगस्त में शाहिद की पत्नी मीरा राजपूत ने बच्ची को जन्म दिया था। तस्वीर में केवल मीशा के नन्हें नन्हें पैर दिख रहे हैं। उसने दोनों पैरों में अलग अलग रंग के गुलाबी और गहरे पीले रंग के उनी मोजे पहने हैं। शाहिद ने तस्वीर के साथ दिल का इमोजी बनाते हुए लिखा ‘मी-शू’।

शाहिद और मीरा की पिछले साल सात जुलाई को शादी हुई थी और मिशा उनकी पहली बच्ची है। शाहिद इस समय संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावती’ की शूटिंग कर रहे हैं जिनमें उनके साथ दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह मुख्य भूमिका में हैं। वह साथ ही विशाल भारद्वाज के निर्देशन में बन रही ‘रंगून’ में दिखेंगे जिसमें कंगना रनौत और सैफ अली खान भी काम कर रहे हैं।

fallback

Trending news