'दया भाभी' ने कॉमेडी शो को कहा अलविदा, जानें शो छोड़ने की वजह...!

एक्ट्रेस दिशा वकानी ने शो को अलविदा कहने का मन बना लिया है.'दया भाभी' बनकर लोगों का दिल जीतने वाली दिशा को फैंस का खूब प्यार मिला.

'दया भाभी' ने कॉमेडी शो को कहा अलविदा, जानें शो छोड़ने की वजह...!
(फोटो साभार- Instagram)

नई दिल्ली : टीवी पर कॉमेडी से अपनी खास पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस दिशा वकानी ने शो को अलविदा कहने का मन बना लिया है. 'दया भाभी' बनकर लोगों का दिल जीतने वाली दिशा को फैंस का खूब प्यार मिला. मां बनने के बाद से ही दिशा लीव पर चल रही हैं और दर्शक उनकी वापसी का इंतजार कर रहे थे. अब इस खबर से दिशा के फैंस को निराशा हो सकती है. हमारी सहयोगी साइट बॉलीवुडलाइफ में छपी रिपोर्ट के मुताबिक अभी दिशा से बात चल रही है और शो के मेकर्स का भी कोई ऑफिशियल बयान सामने नहीं आया है. 

शो के प्रोड्यूसर असित कुमार मोदी का कहना है कि मुझे खबर की सच्चाई के बारे में कुछ नहीं पता तो मैं फिलहाल कुछ नहीं कह सकता. इसी बात पर आगे बात करते हुए असित ने कहा कि हो सकता है ये खबर सच हो लेकिन फाइनल फैसला अभी नहीं पता. हमारी टीम एक्ट्रेस से बात कर रही है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

May god bless the child and protects her from every obstacle.

A post shared by Disha Vakani (@disha.vakani) on

दया बेन ने सोशल मीडिया पर शेयर की फोटो, फैंस ने कहा- भाभी शो में कब दिखोगे 

दिशा के परिवारवालों ने उनके इस फैसले को पर्सनल बताते हुए कोई भी बयान देने से मना कर दिया है. फिलहाल अभी तक एक्ट्रेस या मेकर्स ने कोई भी ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की है. दिशा वकानी ने 2014 में बिजनेसमैन मयूर पांड्या से शादी की थी. दिशा और मयूर का एक बेटा भी है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें