इस एक्ट्रेस ने तालिबानी फायरिंग में खोए 4 रिश्तेदार, बोली- नसीबवाली हूं जो भारत में हूं
Advertisement

इस एक्ट्रेस ने तालिबानी फायरिंग में खोए 4 रिश्तेदार, बोली- नसीबवाली हूं जो भारत में हूं

Taliban Firing: पाकिस्तानी-अफगान मूल की एक्ट्रेस मलीशा हिना खान (Malisha Heena Khan) के 4 रिश्तेदार तालिबानी फायरिंग में जान गंवा बैठे हैं. 

फोटो साभार: Twitter@MalishaHeenaKhan

नई दिल्ली: इन दिनों पूरी दुनिया की नजर अफगानिस्तान के हालात पर है. ऐसे में वहां से आए दिन दिल दहला देने वाली खबरें, तस्वीरें और वीडियोज भी सामने आ रहे हैं. अब बॉलीवुड में काम करने वाली एक एक्ट्रेस के एक दो नहीं 4 रिश्तेदार तालिबान फायरिंग के कारण जान गंवा चुके हैं. पाकिस्तानी-अफगान मूल की एक्ट्रेस मलीशा हिना खान (Malisha Heena Khan) ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिखकर खुद को खुशनसीब बताया है. 

  1. एक्ट्रेस ने तालिबान फायरिंग में खोए 4 रिश्तेदार
  2. अब भी परिवार के कई लोग हैं अफगानिस्तान में
  3. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को दिया धन्यवाद

अब भी परिवार के सदस्य अफगानिस्तान में

एक्ट्रेस मलीशा हीना खान (Malisha Heena Khan) ने सोशल मीडिया पर जानकारी दी है कि उनके चाचा, भतीजे और दो चचेरे भाई लड़ाई में मारे गए. मलीशा के परिवार के 5-6 सदस्य अब भी अफगानिस्तान में हैं. जिनमें उनका एक छोटा भाई और बहन भी शामिल हैं, लेकिन वे छिपे हुए हैं. बता दें कि मलीशा पिछले कई सालों से मुंबई में रहती हैं. 

 

 

भारत में रहने को बताया खुशनसीबी 

मलीशा ने अपने परिवार के मृत सदस्यों की जानकारी देते हुए फेसबुक और ट्विटर अकाउंट पर आकर दिल की बात कही. उन्होंने यहां इस रुला देने वाली जानकारी के साथ लिखा है, 'अफगानिस्तान से एक दुखद खबर आ रही है. मेरे परिवार ने मेरे चाचा और दो चचेरे भाई सहित 4 सदस्यों को खो दिया, जिन्होंने परिवहन मंत्रालय में अफगान सरकार के लिए काम किया था. वे सभी मारे गए, वे जिस कार में थे, वह तालिबान की भारी गोलाबारी की चपेट में आ गई और उसमें विस्फोट हो गया. हम बहुत भाग्यशाली हैं, जो भारत में रहते हैं. धन्यवाद नरेंद्र मोदी जी.'

fallback

न्यूड वीडियो के कारण बटोरी थीं सुर्खियां

याद दिला दें कि मलिशा हीना खान (Malisha Heena Khan) साल 2018 में उस समय सुर्खियों में आईं थी, जब उन्होंने एक न्यूड वीडियो लीक होने पर सिंगर का साथ दिया. दरअसल उन्होंने फेमस पाकिस्तानी गायिका राबी पीरजादा का समर्थन किया था, जिनके प्राइवेट न्यूड फोटो और वीडियो लीक हो गए थे.

इसे भी पढ़ें: Mouni Roy ने 'लेके पहला-पहला प्यार' पर लगाए जबर्दस्त ठुमके, VIDEO देख करेंगे तारीफ

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news