Mouni Roy ने 'लेके पहला-पहला प्यार' पर लगाए जबर्दस्त ठुमके, VIDEO देख करेंगे तारीफ
Advertisement

Mouni Roy ने 'लेके पहला-पहला प्यार' पर लगाए जबर्दस्त ठुमके, VIDEO देख करेंगे तारीफ

Mouni Roy Dance Video: मौनी रॉय (Mouni Roy) ने अपने एक डांस वीडियो में बॉलीवुड के ओल्ड इज गोल्ड वाले फॉर्मूले को सच साबित कर दिया है. वह एक वीडियो में बॉलीवुड के क्लासिक दौर के अंदाज में नजर आ रही हैं. 

फोटो साभार: वीडियोग्रैब

नई दिल्ली: टीवी की 'नागिन' और बॉलीवुड एक्ट्रेस मौनी रॉय (Mouni Roy) इन दिनों सोशल मीडिया पर हर रोज हंगामा मचा रही हैं. कभी बिना ब्लाउज की साड़ी में पोज तो कभी बिकिनी तस्वीरें. अब एक बार फिर मौनी रॉय ने अपने एक डांस वीडियो (Mouni Roy Dance Video) से फैंस को हैरत में डाल दिया है. इस वीडियो में वह बॉलीवुड के ब्लैक एंड वाइट वाले दौर के अंदाज में नजर आ रही हैं.

  1. मौनी रॉय का डांस वीडियो हुआ वायरल
  2. बॉलीवुड के क्लासिक अंदाज से किया कायल
  3. डांस मूव्स की हो रही है जमकर तारीफ

'लेके पहला पहला प्यार' पर मौनी की अदाएं

मौनी रॉय ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक ब्लैक एंड वाइट डांस वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में वह बॉलीवुड के पुराने ऑलटाइम सुपरहिट सॉन्ग 'लेके पहला-पहला प्यार' पर डांस करती नजर आ रही हैं. मौनी के फेस एक्सप्रेशन से लेकर डांस मूव्स तक सब कुछ इतना प्यारा लग रहा है कि ये वीडियो उनके हर फैन को दीवाना बना रहा है. देखिए ये VIDEO...

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by mon (@imouniroy)

शूटिंग पर शॉट का इंतजार

इस वीडियो को शेयर करते हुए मौनी ने कैप्शन में यह बताया है कि ये वीडियो उन्होंने शूटिंग सेट पर शॉट का इंतजार करते हुए बनाया है. इस वीडियो को शेयर करते हुए वह कैप्शन में लिखती हैं 'क्लासिक के लवर ....हैशटैग व्हेन इन द वेटिंग फॉर शॉट'. वीडियो में  लंहगा पहने हुए काफी सजी-धजी नजर आ रही हैं. 

इस बिग बजट फिल्म में नजर आएंगी मौनी रॉय

वर्कफ्रंट की बात की जाए तो मौनी जल्द ही बिग बजट अपकमिंग फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के साथ नजर आने वाली हैं. वह हाल ही में वेब सीरीज 'लंदन कॉन्फिडेंशियल' में भी नजर आईं थी. 

इसे भी पढ़ें: Shamita Shetty को बिग बॉस में किसने कर लिया 'किस', क्या शादी तक पहुंचेगी बात?

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news