पहली नजर में ही एक-दूसरे को दिल दे बैठे थे Hardik-Natasa, ऐसे हुई थी पहली मुलाकात
Advertisement

पहली नजर में ही एक-दूसरे को दिल दे बैठे थे Hardik-Natasa, ऐसे हुई थी पहली मुलाकात

Actress Married To Cricketer: अपनी शानदार परफार्मेंस से फैंस का दिल जीतने वाले हार्दिक पंड्या ने पहली नजर में ही नताशा स्‍टानोविच का भी दिल जीत लिया था. दोनों की मुलाता कैसे और कहां हुई चलिए जानते हैं. 

 

पहली नजर में ही एक-दूसरे को दिल दे बैठे थे Hardik-Natasa

Hardik Pandya Natasa Stankovic Love Story: यूं तो आपने फिल्मों में या अपने आस-पास कई लव स्टोरी देखी होंगी, लेकिन कुछ प्यार की कहानियां फिल्मों जैसी होती हैं तो कुछ उनसे अलग भी होती हैं. आज ऐसी ही लव स्टोरी के बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं, जो भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) और एक्ट्रेस नताशा स्‍टानोविच (Natasa Stankovic) की है. दोनों ने साल 2020 में 14 फरवरी को पूरी जिंदगी के लिए एक दूसरे का हाथ थामा था. 

इसके अलावा भी दोनों ने पिछले साल 2023 में वैलेंटाइन डे के मौके पर राजस्थान के उदयपुर में दूसरी बार शादी की थी. दोनों का एक बेटा अगस्त्या रखा. दोनों अक्सर ही सोशल मीडिया पर फैमिली फोटो शेयर करते रहते हैं. वहीं, अगर दोनों की लव स्टोरी की बात करें तो दोनों की लव स्टोरी काफी दिलचस्प है. दोनों पहली ही नजर में एक दूसरे को दिल दे बैठे थे. हार्दिक पांड्या और नताशा स्‍टानोविच की पहली मुलाकात एक नाइट क्लब में हुई थी. 

ऐसे हुई थी दोनों की पहली मुलाकात

इसी दौरान दोनों को पहली नजर में ही एक दूसरे से प्यार हो गया था. इसके दोनों एक दूसरे को डेट करने लगे. इसी दौरान हार्दिक ने नताशा को दीवाली के मौके पर अपने घर बुलाया और अपने परिवार से उनका परिचय कराया. हार्दिक के दोस्त भी नताशा को काफी अच्छे से जानते थे, जो उनकी शादी में भी शरीक हुए थे. हार्दिक ने काफी टाइम तक नताशा को डेट करने के बाद बेहद ही रोमांटिक अंदाज में शादी के लिए प्रपोज किया था. हार्दिक ने नताशा समंदर पर एक बोट में लंच डेट के दौरान घुटनों पर बैठकर शादी के लिए प्रपोज किया था. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nataša Stanković Pandya(@natasastankovic__)

रोमांटिक अंदाज में हार्दिक ने नताशा को किया था प्रपोज

हार्दिक द्वारा इतने रोमांटिक अंदाज में प्रपोजल को एक्ट्रेस ने एक्सेप्ट कर लिया था. इसी दौरान दोनों ने लिप-लॉक भी किया था, जिसकी फोटो-वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, नताशा शादी से पहले प्रेग्नेंट थी. शादी के बाद नताशा ने एक प्यारे से बेटे को जन्म दिया था. जहां हार्दिक पांड्या भारतीय क्रिकेट टीम के जबरदस्त खिलाड़ियों में से एक हैं. वहीं, 'डीजे वाले बाबू' सॉन्ग फेम एक्ट्रेस नताशा एक मॉडल और एक्ट्रेस हैं, जिन्होंने कई फिल्मों में काम किया और 'बिग बॉस 8' में भी नजर आ चुकी हैं. 

 

Trending news