मीनू मुनीर ने मोहनलाल के इस्तीफे को बताया सही, उठाई जस्टिस की मांग; बोलीं- 'उन्हें पता होना चाहिए...'
Advertisement
trendingNow12405237

मीनू मुनीर ने मोहनलाल के इस्तीफे को बताया सही, उठाई जस्टिस की मांग; बोलीं- 'उन्हें पता होना चाहिए...'

Minu Muneer: मलयालम एक्ट्रेस मीनू मुनीर ने भी मोहनलाल के नेतृत्व वाली एएमएमए के सामूहिक इस्तीफे पर अपना रिएक्शन देते हुए इसे एक अच्छा कदम बताया. साथ ही उन्होंने जस्टिस की मांग करते हुए कहा, 'मुझे न्याय चाहिए'.

Minu Muneer Demands Justice

Minu Muneer Demands Justice: मलयालम एक्ट्रेस मीनू मुनीर ने एक्टर जयसूर्या पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाने के बाद न्याय की मांग की है. न्यूज 15 के साथ एक खास बातचीत में, मीनू मुनीर ने अधिकारियों से आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करने का आग्रह किया और कहा कि अब काम की जगहों को महिलाओं के लिए सुरक्षित बनाने का समय आ गया है. उन्होंने हमसे कहा, 'मुझे न्याय चाहिए'. साथ ही उन्होंने ये भी कहा, 'महिलाओं को सुरक्षित महसूस करना चाहिए. काम करते समय किसी को भी असुरक्षित महसूस नहीं होना चाहिए'. 

मीनू ने सीपीआई(एम) विधायक और एक्टर मुकेश पर भी हमला करने का आरोप लगाया और उनके इस्तीफे की मांग की. उन्होंने राजनीतिक पार्टी से उनका समर्थन न करने का आग्रह किया और कहा, 'सरकार और पार्टी कभी भी उनके जैसे इंसान का समर्थन नहीं करेगी. उनकी भी बेटियां, पत्नियां और बहनें हैं. कोई भी राजनीति मुकेश जैसे इंसान का समर्थन नहीं कर सकती'. मीनू को उम्मीद है कि सरकार इन आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करेगी. उन्होंने कहा, 'चीजें बदलेंगी और असर दिखेगा. वे महिलाओं पर दबाव नहीं बना सकते. रवैया बदलेगा'.

मोहनलाल के इस्तीफे को मीनू ने बताया सही

एक्ट्रेस ने आगे बात करते हुए कहा, 'उन्हें पता होना चाहिए कि महिलाओं का सम्मान कैसे किया जाता है'. इसके बाद उन्होंने दावा किया कि अगले कुछ दिनों में फिल्म इंडस्ट्री से और भी महिलाएं शोषण और उत्पीड़न की अपनी कहानियां साझा करने के लिए सामने आएंगी. साथ ही मीनू मुनीर ने भी मोहनलाल के नेतृत्व वाली एएमएमए के सामूहिक इस्तीफे पर अपना रिएक्शन देते हुए इसे एक अच्छा कदम बताया. उन्होंने पृथ्वीराज सुकुमारन से आगे आने का अनुरोध किया और कहा कि उन्हें अब एएमएमए का नेतृत्व करना चाहिए. 

'कोलकाता रेप मर्डर केस' पर जमकर भड़कीं शबाना आजमी, छेड़ा 'निर्भया कांड' का जिक्र; बोलीं- 'हमें सिलेक्टिव...'

मीनू ने मुकेश, जयसूर्या और एडावेला बाबू पर लगाए आरोप

मोहनलाल, जो मलयालम मूवी आर्टिस्ट एसोसिएशन (AMMA) के अध्यक्ष थे, ने इस हफ्ते की शुरुआत में अपनी 17 सदस्यीय कार्यकारी समिति के साथ अपने इस्तीफे की घोषणा की. बता दें कि मीनू मुनीर की शिकायत के बाद सीपीआई (एम) विधायक और एक्टर मुकेश, जयसूर्या और एडावेला बाबू के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है. जयसूर्या के खिलाफ कथित तौर पर भारतीय न्याय संहिता (बीएनएस) की धारा 354 के तहत एफआईआर दर्ज की गई है, जो एक महिला की शील भंग करने के इरादे से जुड़ी है. आरोपियों पर यौन और मौखिक हमले का भी आरोप लगाया गया है. 

 

Trending news