कार हादसे में हुई इस टीवी एक्ट्रेस और उसके सह-कलाकर की मौत
Advertisement

कार हादसे में हुई इस टीवी एक्ट्रेस और उसके सह-कलाकर की मौत

यह सब कुक्के सुब्रहण्यम मंदिर में अपने दोस्त कार्तिक का जन्मदिन मनाने जा रहे थे, लेकिन रास्ते में मगाड़ी तालुक के पास ही उनकी गाड़ी की टक्कर एक ट्रेक्टर से हो गई. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इसी दौरान मौके पर ही रचना और उनके सह-कलाकार जीवन की मौत हो गई

मंदिर जाते वक्त हुआ एक्सीडेंट (फोटो- बॉलीवुडलाइफ.कॉम)

नई दिल्ली: कुछ दिन पहले ही टीवी एक्टर गगन कंग और अरिजीत लवानिया की कार एक्सीडेंट से हुई मौत की खबरें आईं थी जिनसे लोग अभी तक उबरे भी नहीं थे कि अब एक बार फिर एक एक्ट्रेस की कार हादसे में मौत की खबर सामने आई है. खबर है कि कन्नड़ टीवी की जानी-मानी एक्ट्रेस रचना और उनके सह-कलाकार जीवन की कार एक्सीडेंट में मौत हो गई है. यह घटना उस वक्त हुई जब 23 वर्षीय रचना और उनके सह-कलाकार 25 वर्षीय जीवन कार से कुक्के सुब्रमण्यम मंदिर जा रहे थे. वह टाटा सफारी से मंदिर जा रहे थे. जीवन इस गाड़ी को चला रहे थे और उनके साथ गाड़ी में 5 अन्य लोग भी मौजूद थे.

  1. ट्रेक्टर से हुई टक्कर में गई जान.
  2. दोस्त के जन्मदिन के लिए जा रहे थे मंदिर.
  3. कार में और 5 लोग थे मौजूद.

यह सब कुक्के सुब्रहण्यम मंदिर में अपने दोस्त कार्तिक का जन्मदिन मनाने जा रहे थे, लेकिन रास्ते में मगाड़ी तालुक के पास ही उनकी गाड़ी की टक्कर एक ट्रेक्टर से हो गई. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इसी दौरान मौके पर ही रचना और उनके सह-कलाकार जीवन की मौत हो गई, जबकि बाकी के 5 साथियों को चोट आई हैं. खबरों के अनुसार, इस मामले में एनएच 48 की कुडुर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है और वह मामले की जांच कर रही है. रचना को 'महानदी', 'त्रिवेणी संगम' और 'मधुबाला' जैसे सीरियल्स में एक्टिंग के लिए जाना जाता है.

Trending news