Priyanka Chopra ने शेयर की Childhood Photo, लोग बोले- सो क्यूट
Advertisement

Priyanka Chopra ने शेयर की Childhood Photo, लोग बोले- सो क्यूट

इस बॉलीवुड अभिनेत्री ने अपने बचपन की फोटो शेयर की है. इस फोटो को देख आप नहीं पहचान पाएंगे की ये एक्ट्रेस कौन हैं. जानना चाहते हैं कि आखिर ये एक्ट्रेस कौन हैं तो पढ़ें पूरी खबर...

 Priyanka Chopra ने शेयर की Childhood Photo, लोग बोले- सो क्यूट

नई दिल्ली: बॉलीवुड के दिग्गज सितारे समय-समय पर सोशल मीडिया हैंडल पर अपने बचपन की तस्वीरें डालते रहते हैं. बॉलिवुड स्टार्स के बचपन की क्यूट तस्वीरों का फैन्स को हमेशा इंतजार रहता है. आते के साथ ही ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर  वायरल भी हो जाती हैं, लेकिन इस बार जिस एक्ट्रेस ने अपने बचपन की फोटो शेयर की है उसको देख कर आप अंदाजा नहीं लगा पाएंगे कि ये कौन हैं. अगर आप भी ये खबर पढ़ रहे हैं तो जाहिर है कि आप इस एक्ट्रेस को नहीं पहचान पाए होंगे. चलिए आपको बता देते हैं कि ये किसके बचपन की तस्वीर है. 

  1. पिता की अर्मी यूनीफार्म में शेयर की फोटो
  2. इस मशहूर एक्ट्रेस को नहीं पहचान पा रहे हैं लोग
  3. बायोग्राफी में करेंगी जिंगदी के कई खुलासे
  4.  

पिता के कपड़ों में दिखीं एक्ट्रेस

ये तस्वीर है बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) की. बॉलीवुड की देसी गर्ल यूं तो अपने बोल्ड अवतार के लिए जानी जाती हैं, लेकिन इस बार अपने क्यूट अंदाज से उन्होंने फैन्स को न सिर्फ इंप्रेस किया है, बल्कि हैरत में भी डाल दिया है. प्रियंका ने इस बार अपने बचपन (Childhood Photo) की ऐसी तस्वीर शेयर की है, जिसमें वो बिल्कुल भी पहचान में नहीं आ रही हैं. प्रियंका ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर पिता की अर्माी यूनीफार्म पहने फोटो डाली है. प्रियंका की इस फोटो को जमकर लाइक मिल रहे हैं.

पिता की तरह दिखना चाहती थीं एक्ट्रेस

फोटो के साथ ही कैपशन में प्रियंका (Priyanka Chopra) ने बचपन की कुछ यादें भी शेयर की हैं. उन्होंने लिखा, 'यह फोटो मेरी नई आने वाली किताब के अल्बम से ली गई है. मैं अपने पिता की आर्मी ड्रेस पहनना पसंद करती थी क्योंकि मैं बड़ी होना चाहती थी और उनके जैसा दिखना चाहती थी. वह मेरे आदर्श थे. वह मेरे एडवेंचर के सेंस को हमेशा प्रोत्साहित करते थे.' प्रियंका (Priyanka Chopra) ने अपने बचपन को याद करते हुए लिखा 'एक छोटी बच्ची होते हुए भी मैं अक्सर कुछ एक्सप्लोर करना चाहती थी, एडवेंचर करना चाहती थी और कुछ नई चीज करने की फिराक में रहती थी. मैं कुछ ऐसा करने के प्रयास में रहती थी, जो पहले न हुआ हो, कुछ ऐसा पाना चाहती थी, जो किसी और को न मिला हो, मैं हमेशा फर्स्ट रहना चाहती थी.'

ये भी पढे़ं: इंटरनेशनल अवॉर्ड सेरेमनी में परफॉर्म करेंगी Priyanka Chopra, पति Nick भी देंगे साथ

जल्द आने वाली है एक्ट्रेस की बायोग्राफी 

फोटो शेयर करने के साथ ही प्रियंका (Priyanka Chopra) ने फैन्स को अपनी बायोग्राफी की भी एक झलक दिखा दी है. अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में उन्होंने लिखा है कि ये फोटो उनकी आने वाली किताब की फोटो एल्बम से ली गई है. कुछ दिन पहले प्रियंका ने  इंस्टाग्राम  पर अपनी आने वाली किताब की तस्वीर दिखाई थी, जिसका टाइटल है 'अनफिनिश्ड' (Unfinished). प्रियंका (Priyanka Chopra) का कहना है कि इस किताब में उन्होंने अपनी जिंदगी के बारे में लिखा है. इस किताब में जो होगा वो पब्लिक वर्जन से बेहद अलग है.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra)

VIDEO

Trending news