एक्ट्रेस Tamannaah Bhatia कर रही हैं गरीबों की मदद, भूखे को खिला रही हैं खाना
Advertisement

एक्ट्रेस Tamannaah Bhatia कर रही हैं गरीबों की मदद, भूखे को खिला रही हैं खाना

 उन्होंने लॉकडाउन होने के बाद से अपनी टीम के साथ मिलकर 50 टन से अधिक भोजन जुटाया

फोटो साभार: इंस्टाग्राम@Tammanhbhatiya

नई दिल्ली: कोरोना संकट के बीच Letsallhelp.org ऑर्गनाइजेशन बहुत ही सक्रिय होकर सामाजिक रूप से अपनी भूमिका निभा रहा है. ये संगठन दान करने वाले लोगों से पुंजी जुटा रहा है और लॉकडाउन में फंसे डेली वेज वर्कर्स और प्रवासी कामगारों का समर्थन करने के लिए मेहनत कर रहा है. Letsallhelp.org ऑर्गनाइजेशन की चीफ चेंज मेकर मशहूर एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) है. उन्होंने लॉकडाउन होने के बाद से अपनी टीम के साथ मिलकर 50 टन से अधिक भोजन जुटाने में सफल रही और उन्होंने मुंबई के बस्तियों, ओल्ड एज होम और शेल्टर में रह रहे 10,000 से अधिक लोगों के जरूरतों को पूरा किया है.

  1. तमन्ना भाटिया कर रही खाने का कलेक्शन
  2. बस्तियों और शेल्डर होम में दे रहीं खाना
  3. टीम के साथ लगी हैं इस काम में 

Letsallhelp.org के संस्थापक प्रेमल शाह (Premal Shah) ने कहा कि, ''मैं हमेशा एक सरल विचार में विश्वास करता था, जो आपको समाज से मिलता है उससे अधिक दान करें. दैनिक वेतन / प्रवासी श्रमिकों को हो रही कठिनाइयों को देखते हुए, हमने महसूस किया कि उनकी मदद करना हमारा कर्तव्य था और साथ में हम उनका समर्थन करने के लिए बाहर गए हैं. हम अपने दाताओं के समर्थन के साथ आने वाले दिनों में शहरों तक अपनी पहुंच बढ़ाने के लिए तत्पर हैं. ''

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tamannaah Bhatia (@tamannaahspeaks) on

इससे जुड़ी तमन्ना भाटिया कहती हैं कि, “कोविड -19 महामारी के प्रकोप ने लाखों लोगों को बुरी तरीके से प्रभावित किया है. लॉकडाउन और सोशल डिस्टेंसिंग शायद संकट का मुकाबला करने का सबसे अच्छा तरीका है जब तक कि COVID 19 के समाधान की खोज न हो जाए. हालांकि, सामान्य स्थिति बहाल होने में कुछ सप्ताह लग सकते हैं या महीने भी लग सकते हैं. जबकि हम सभी अपनी आजीविका के बारे में चिंतित हैं, उन हजारों दिहाड़ी मजदूरों और प्रवासी कामगारों के लिए भी सोचे जो अपनी आजीविका के साधन खो चुके हैं और इतने लंबे समय तक अपने और अपने परिवार का भरण-पोषण करने में सक्षम नहीं हो सकते. मैंने एक प्रतिज्ञा ली है कि कोई भी बंद के दौरान भूखा नहीं सोएगा और सभी को एकजुट होना होगा."

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news