Rakhi Sawant Adil Durrani Relation: ‘मुझ पर शक करती है, पीछे लोग भेजती है, मैं शादी नहीं कर सकता’, राखी को लेकर ये क्या बोले आदिल!
Advertisement

Rakhi Sawant Adil Durrani Relation: ‘मुझ पर शक करती है, पीछे लोग भेजती है, मैं शादी नहीं कर सकता’, राखी को लेकर ये क्या बोले आदिल!

Rakhi Sawant Adil Durrani Marriage: राखी सावंत और आदिल दुर्रानी इन दिनों अपने रिश्ते को लेकर काफी सुर्खियों में हैं. खबर थी कि जल्द ही दोनों शादी भी कर लेंगे. लेकिन अब एक इंटरव्यू में आदिल ने कुछ ऐसा कह दिया है जिसे सुनकर राखी ही नहीं उनके फैंस भी काफी शॉक्ड हैं. 

फोटो - सोशल मीडिया

Rakhi Sawant Adil Durrani Latest News: राखी सावंत और आदिल पिछले कुछ महीनों मे एक-दूसरे के काफी करीब आ चुके हैं. अक्सर ये जोड़ा साथ ही नजर आता है और एक दूसरे के लिए दीवाना दिखता है. बीते दिनों खबर थी कि जल्द ही ये शादी की प्लानिंग भी कर रहे हैं लेकिन अब आदिल दुर्रानी ने इंटरव्यू में इस रिश्ते को लेकर जो कुछ कहा है वो काफी चौंकाने वाला है. आदिल ने फिलहाल शादी से साफ-साफ इंकार कर दिया है और उन्होंने इसके पीछे राखी को ही वजह बताया है. आदिल के मुताबिक राखी उन पर 100 फीसदी यकीन नहीं करती हैं ऐसे में वो उनके साथ शादी कैसे कर सकते हैं. 

इनसिक्योर हैं राखी – आदिल
आदिल का नाम इन दिनों खूब चर्चा में रहता है भले ही पहले इन्हें कोई ना जानता हो लेकिन राखी से नाम जुड़ने के बाद से आदिल भी काफी फेमस हो गए हैं. हाल ही में दोनों एक म्यूजिक वीडियो में भी दिखे जो हिट हो गया है. वहीं अब एक इंटरव्यू में जब आदिल से शादी को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने चौंकाने वाला खुलासा किया. उन्होंने बताया कि राखी उन्हें लेकर काफी इनसिक्योर हैं, वो उन पर ना सिर्फ शक करती हैं बल्कि जब वो होम टाउन जाते हैं तो उनके पीछे आदमी भेजती हैं ताकि पता लगा सके कि वो क्या कर रहे हैं. राखी को शक है कि कहीं आदिल अपनी एक्स गर्लफ्रेंड से तो कोई रिश्ता नहीं रखते. इसी वजह से आदिल ने फिलहाल राखी सावंत शादी की प्लानिंग को टाल दिया है. वो तब ही शादी करेंगे जब राखी शक करना बंद करेंगी. 

fallback

बिग बॉस 16 में शादी की इच्छा जता चुकी हैं राखी
वहीं भले ही आदिल ने शादी के लिए इंकार कर दिया हो लेकिन हाल ही में राखी ने आदिल संग बिग बॉस के घर में शादी की इच्छा जाहिर की थ. उन्होंने कहा था कि वो बिग बॉस का हिस्सा बनना चाहती हैं और वहीं पर आदिल संग शादी भी करना चाहती हैं. उन्होंने कहा था कि सलमान खान उनकी शादी में कन्यादान करें.       

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news