Adipurush Star Cast Fees: जेब में भर ली मोटी रकम, रिलीज होते ही फिल्म का निकला दम!
Advertisement
trendingNow11752708

Adipurush Star Cast Fees: जेब में भर ली मोटी रकम, रिलीज होते ही फिल्म का निकला दम!

Adipurush फिल्म को देखकर दर्शक माथा पीट रहे हैं. लेकिन क्या आपको पता है 600 करोड़ की बनी इस फिल्म में सितारों ने भी मोटी फीस ली है. जानिए प्रभास से लेकर सैफ ने किरदार को निभाने के लिए कितनी मोटी रकम मेकर्स से वसूली है.

आदिपुरुष फिल्म स्टारकास्ट फीस

Adipurush Film Star Cast Fees: 'आदिपुरुष' (Adipurush) फिल्म को लेकर जो बज बना हुआ था वो फिल्म रिलीज होते ही ढह गया. फिल्म का 8वें दिन का कलेक्शन मिलाकर अब तक ये भारत में केवल 263.15 करोड़ का ही कलेक्शन कर पाई है. वहीं फिल्म में प्रभास, सैफ और बाकी सितारों की एक्टिंग, कहानी और डायलॉग्स पर भी आपत्ति जताई जा रही है. लेकिन इन सबके बीच एक सच ये भी है कि इस फिल्म में काम करने के लिए सितारों ने मोटी रकम ली है और बॉक्स ऑफिस पर फिल्म का बुरा हाल देख मेकर्स की भी हालत पतली हो रही है. जरा आप भी जानिए कि इस बकवास कही जाने वाली फिल्म के लिए किस सितारे ने कितनी मोटी फीस ली है.

प्रभास - 100 करोड़
'आदिपुरुष' फिल्म में प्रभास (Prabhas) की एक्टिंग को लेकर भी सवाल उठ रहे हैं. कुछ लोगों को कहना है कि प्रभास को अपने अंदर से फिल्म 'बाहुबली' को निकालना होगा. उन्हें ये याद रखना चाहिए कि वो बाहुबली नहीं बल्कि भगवान श्रीराम का रोल प्ले कर रहे हैं. लेकिन इस रोल को पर्दे पर निभाने के लिए प्रभास ने करीबन 150 करोड़ रुपये मेकर्स से लिए हैं. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Prabhas (@actorprabhas)

 

कृति सेनन- 3 करोड़
माता सीता का रोल कृति सेनन (Kriti Sanon) ने निभाया है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो कृति ने इस रोल को निभाने के लिए करीबन 3 करोड़ मेकर्स से लिए हैं.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Prabhas (@actorprabhas)

 

सैफ अली खान - 12 करोड़
फिल्म में रावण का रोल निभा रहे सैफ अली खान (Saif Ali Khan) को भी जमकर ट्रोल किया जा रहा है. हेयरस्टाइल के लिए रावण बने सैफ के चलने के तरीके पर भी कई सवाल उठाए जा रहे हैं. लेकिन क्या आपको पता है सैफ ने भी मोटी रकम वसूली है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सैफ ने करीबन 12 करोड़ रुपये लिए हैं.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Prabhas (@actorprabhas)

 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Prabhas (@actorprabhas)

 

सनी सिंह- 1.5 करोड़
सनी सिंह (Sunny Singh) इस फिल्म में लक्ष्मण का किरदार निभाया है. खबरों की मानें तो लक्ष्मण बनने के लिए सनी सिंह ने करीबन 1.5 करोड़ रुपये लिए हैं. 

 

Trending news