बॉडीगार्ड ने दिया था दिव्यांग फैन को धक्का, अब नागार्जुन का आया ये रिएक्शन; देखें Video
Advertisement
trendingNow12309394

बॉडीगार्ड ने दिया था दिव्यांग फैन को धक्का, अब नागार्जुन का आया ये रिएक्शन; देखें Video

Nagarjuna: कुछ समय पहले नागार्जुन का एक वीडियो सामने आया था, जिसमें एक्टर के बॉडीगार्ड एक दिव्यांग फैन को धक्का मारा नजर आया था, जिसके बाद एक्टर को खूब ट्रोलर भी किया गया था. वहीं, अब उस घटना को लेकर एक्टर का रिएक्शन आया है, जिसका वीडियो वायरल हो रहा है. 

Nagarjuna

Nagarjuna Hugged Handicapped Fan: कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया पर साउथ सुपरस्टार नागार्जुन का एक वीडियो सामने आया था, जिसके चक्कर में एक्टर को इतना ट्रोल किया गया था, जिसकी कोई हद नहीं. दरअसल, उस वीडियो में एक्टर के बॉडीगार्ड उनके एक दिव्यांग फैन को धक्का मारते नजर आए थे, जो उनसे मिलने जा रहा था. वीडियो हवा की रफ्तार से वायरल हुआ और एक्टर की फजीहत हो गई. वहीं, अब एक्टर का एक और वीडियो सामने आया है, जिसमें एक्टर का रिएक्शन नजर आ रहा है.  

इस वीडियो में नागार्जुन मुंबई एयरपोर्ट पर अपने उसी फैन से मिलते और उसको गले लगाते नजर आ रहे हैं. साथ ही इस दौरान एक्टर ने अपनी गलती भी मानी. हालांकि, कुछ यूजर्स इस वीडियो के आने के बाद भी एक्टर को ट्रोल ही कर रहे हैं. बुधवार को नागार्जुन को मुंबई एयरपोर्ट पर काम से घर लौटते हुए देखा गया. इसी दौरान एक्टर ने अपने उस दिव्यांग फैन से मुलाकात की और उसके साथ कुछ फोटोज भी क्लिक करवाई. इसी बीच उनके उस फैन ने एक्टर से माफी मांगी, तो एक्टर उसको ऐसा करने से मना कर दिया. 

fallback

अपने दिव्यांग फैन से मिले नागार्जुन 

नागार्जुन ने कहा, 'अरे, माफी मत मांगो. ये तुम्हारी गलती नहीं थी, हमारी गलती है'. उन्होंने अपनी फ्लाइट के लिए रवाना होने से पहले एयरपोर्ट पर कुछ और फैंस के साथ भी फोटो क्लिक करवाई और पैप्स को भी पोज दिए. फ्लाइट के लिए नागार्जुन को एक साधारण सी सफेद रंग की शर्ट और डेनिम पैंट पहने नजर आए. वहीं, उनके फैंस को उनकी ये उदारता काफी भा गई. हालांकि, कुछ यूजर्स को ऐसा लगता है कि उन्होंने ये इसलिए, क्योंकि वो लगातार ट्रोल हो रहे थे. इसके अलावा भी यूजर्स तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं. 

fallback

'फिल्म से बहुत नुकसान...' रणवीर सिंह की 'गली बॉय' के नैजी ने किया 'बिग बॉस' के घर में किया बड़ा खुलासा

नागार्जुन का वर्कफ्रंट

वहीं, अगर नागार्जुन के वर्कफ्रंट की बात करें तो, सुपरस्टार इस समय साउथ के दूसरे बड़े सुपरस्टार धनुष के साथ अपनी मच अवेटेड अपकमिंग फिल्म को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. इसी फिल्म के एक हिस्से की शूटिंग के लिए एक्टर मुंबई आए थे. दोनों शेखर कम्मुला द्वारा निर्देशित D51 की शूटिंग कर रहे हैं. इस फिल्म में रश्मिका मंदाना भी हैं. इस हफ्ते की शुरुआत में दोनों को जुहू बीच पर देखा गया था. धनुष के बॉडीगार्ड्स को भी फैंस धक्का देते और कैमरों को फिल्माने से रोकते हुए भी देखा गया.  

Trending news