पत्नी पर प्यार लुटाते दिखे आदित्य नारायण, तस्वीर शेयर कर बोले- बेबी ऑन द वे
Advertisement

पत्नी पर प्यार लुटाते दिखे आदित्य नारायण, तस्वीर शेयर कर बोले- बेबी ऑन द वे

उदित नारायण (Udit Narayan) के बेटे आदित्य नारायण (Aditya Narayan) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंंट पर एक पोस्ट शेयर किया है. जिसमें उन्होंने अपने एक प्यारे से सपने पूरे होने की बात कही है.

 

आदित्य नारायण

नई दिल्ली: उदित नारायण (Udit Narayan) के बेटे आदित्य नारायण (Aditya Narayan) एक बार फिर से खबरों में बने हुए हैं. आदित्य ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में सपने पूरे होने की बात कही है. अब आप सोचेंगे आखिर ऐसा कौन सा सपना पूरा हुआ है तो चलिए आपको बता ही देते हैं. दरअसल, आदित्य नारायण और उनकी पत्नी श्वेता अग्रवाल जल्द ही माता- पिता बनने वाले हैं.

  1. आदित्य नारायण का सपना हुआ पूरा
  2. एक्टर का इंस्टाग्राम पोस्ट हुआ वायरल
  3. श्वेता अग्रवाल की तस्वीरें

साल 2020 में आदित्य ने श्वेता से की थी शादी

आदित्य ने सोमवार की सुबह अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर पत्नी श्वेता के साथ तस्वीर शेयर की है. जिसमें उनकी पत्नी बेबी बंप फ्लॉन्ट करती हुई नजर आ रही हैं. जैसा कि आपको पता है आदित्य ने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड श्वेता से साल 2020 में शादी की थी. 'टाइम्स ऑफ इंडिया' को दिए इंटरव्यू में आदित्य ने बताया कि वह जल्द ही पापा बनने वाले हैं. और उन्होंने यह भी खुलासा किया कि जब से हमारी फैमिली को यह बात पता चली है सभी खुशी से झूम उठे हैं. सिर्फ इतना ही नहीं पूरा घर नए मेंबर का स्वागत करने के लिए बेहद एक्साइटेड है.

आदित्य पत्नी के लिए जल्द गोद भराई की रस्म का आयोजन करने वाले हैं

आदित्य अपने इंटरव्यू में कहते हैं, 'मैं और श्वेता जिंदगी में एक नई पारी की शुरुआत करने जा रहे हैं. मुझे अभी भी विश्वास नहीं हो रहा है. लग रहा है जैसे मैं कोई सपना देख रहा हूं.' आदित्य आगे कहते हैं, 'मुझे हमेशा से बच्चों का शौक रहा है. पिता बनने का अनुभव बेहद शानदार है. अब श्वेता का काम पहले से ज्यादा बढ़ जाएगा क्योंकि मैं भी किसी बच्चे से कम नहीं हूं.' आदित्य ने अपने इंटरव्यू में यह भी खुलासा किया है कि वह जल्द ही परिवार के सदस्य की मौजूदगी में गोद भराई की रस्म का आयोजन करने वाले हैं.

मेरे माता- पिता भी बेहद एक्साइटेड है

आदित्य कहते हैं, 'मुझसे अब और इंतजार नहीं हो रहा है. काफी ज्यादा एक्साइटेड हूं कि कब मेरा बच्चा मेरे गोद में खेलेगा.' आदित्य से जब पूछा गया कि उन्हें बेटा- बेटी में से सबसे ज्यादा पसंद क्या है? तो इस पर जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि मुझे बेटी ज्यादा पसंद है क्योंकि बेटी अपने पिता के सबसे ज्यादा करीब होती है. मेरे माता- पिता, दादा और दादी बनने जा रहे हैं. वह भी काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं. 

ये भी पढ़े: Ileana Dcruz ने बिकिनी में शेयर कर दी ऐसी फोटो, टोन्ड फिगर पर टिक गई फैंस की नजर

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news