2 महीने में तोंद घटाकर मस्कुलर बन गए Aditya Narayan, विक्रांत बोले- हलवाई से जलवाई बन गए

इस फोटो में आदित्य नारायण (Aditya Narayan) मस्कुलर अंदाज में नजर आ रहे हैं और उन्होंने काफी जल्दी अपना पेट भी कम कर लिया है.

2 महीने में तोंद घटाकर मस्कुलर बन गए Aditya Narayan, विक्रांत बोले- हलवाई से जलवाई बन गए
आदित्य नारायण

नई दिल्ली: लोकप्रिय सिंगर और 'इंडियन आइडल 12' (Indian Idol 12) के होस्ट आदित्य नारायण (Aditya Narayan) ने फैंस को गजब का बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन दिखाया है. उन्होंने अपनी जो हालिया तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की उसे देखकर फैंस दंग ही रह गए हैं. इस फोटो में आदित्य नारायण (Aditya Narayan) मस्कुलर अंदाज में नजर आ रहे हैं और उन्होंने काफी जल्दी अपना पेट भी कम कर लिया है.

आदित्य का मस्कुलर ट्रांसफॉर्मेशन
इस तस्वीर को शेयर करते हुए आदित्य (Aditya Narayan) ने लिखा- आपकी जगह मेरे दिल में है. बता दें कि आदित्य नारायण (Aditya Narayan) को 2 महीने पहले कोविड हुआ था. इस दौरान उन्होंने अपनी एक तस्वीर शेयर की थी जिसमें न सिर्फ वह काफी उदास नजर आ रहे थे बल्कि उनकी फिजीक भी बहुत अनफिट लग रही थी. फोटो में आदित्य नारायण (Aditya Narayan) तोंद के साथ नजर आए.

विक्रांत मैसी ने ले लिए मजे
अब इस नई तस्वीर को देखने के बाद फैंस आदित्य नारायण (Aditya Narayan) के फैंस उनसे वो तरीका पूछ रहे हैं जिसकी मदद से उन्होंने महज 2 महीने में इतना कमाल का ट्रांसफॉर्मेशन दिखाया है. विक्रांत मैसी (Vikrant Massey) ने उनकी इस तस्वीर पर कॉमेंट सेक्शन में लिखा- वोह. कमाल कर दिया. नानू हलवाई से नानू जलवाई बन गए. अदिति सिंह शर्मा ने लिखा- उफ्फ.

जाकिर खान नहीं बना पाए कनेक्ट
लोकप्रिय कॉमेडियन एक्टर जाकिर खान (Zakir Khan) ने भी आदित्य की तस्वीर पर कॉमेंट किया है. उन्होंने लिखा, 'ये कोई तरीका नहीं होता है. पीछे फोटो में कनेक्ट था. अपनापन था.' एक यूजर ने लिखा, 'काफी प्रेरणादायक बदलाव है और वो भी सिर्फ 2 महीने के अंदर. मेरा तो पिछले 1 साल में नहीं हो पाया है.' इसी तरह ढेरों यूजर्स ने आदित्य की तारीफें की हैं.

यह भी पढ़ें- इस हॉट ड्रेस की दीवानी हैं Malaika Arora, बार-बार करती हैं REPEAT

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.