वरुण धवन पर भारी पड़ा आदित्य रॉय कपूर का लुक, देखिए 'कलंक' का दूसरा पोस्टर

कुछ घंटे पहले ही फिल्म 'कलंक' का पहला पोस्टर सामने आया था, जिसमें वरुण धवन काफी एग्रेसिव लुक में नजर आ रहे हैं...

वरुण धवन पर भारी पड़ा आदित्य रॉय कपूर का लुक, देखिए 'कलंक' का दूसरा पोस्टर

नई दिल्ली: कल शाम से ही बॉलीवुड के दीवानों के सामने मोस्ट अवेटेड मल्टी स्टारर फिल्म 'कलंक' से संबधित कई सरप्राइज आ चुकी हैं. एक तालाब में रोमांटिक कपल के पीछे से जैसी एक तस्वीर के साथ फर्स्टलुक की घोषणा की गई थी. जिसके बाद आज सुबह फिल्म में वरुण धवन का एक पोस्टर सामने आया. अब इसके थोड़ी ही देर के बाद फिल्म का दूसरा पोस्टर सामने आ चुका है जिसमें आदित्य रॉय कपूर का लुक भी वरुण को टक्कर दे रहा है. 

जैसे कल एक तस्वीर सामने आने के बाद से ही लोगों के मन में 'कलंक' के फर्स्टलुक को लेकर उतावलापन बढ़ गया था. इस तालाब वाली रोमांटिक तस्वीर के बाद जब आज यह दो पोस्टर सामने आए तो दर्शकों के मन में फिल्म की कहानी को लेकर काफी उत्सुकता बढ़ गई है. इस पोस्टर में आदित्य रॉय कपूर काफी हैरत में और काफी गंभीर नजर आ रहे हैं. देखिए यह पोस्टर...

इस पोस्टर में आदित्य रॉय कपूर काफी डीसेंट से अंदाज में नजर आ रहे हैं. पोस्टर में उनके लुक के साथ आसपास का माहौल और धधकती आग भी नजर आ रही है. लेकिन आदित्य के एक्सप्रेशन बता रहे हैं कि इस बाहर वाली आग से ज्यादा इस किरदार के मन में आग जल रही है. ट्रेड एनालिस्ट तरण आर्दश ने बताया कि इस फिल्म में आदित्य ने 'देव चौधरी' का किरदार निभाया है. 

वहीं कुछ समय पहले 'कलंक' के सामने आए पोस्टर में वरुण धवन के किरदार और फिल्म की रिलीज को लेकर भी खुलासा किया गया है. इस पोस्टर में लाल रंग के बैकग्राउंड में वरुण धवन का चेहरा नजर आ रहा है. वरुण इस पोज में अपनी आंखों से ही बहुत कुछ कह रहे हैं. उनकी आंखों में आक्रोश, बदला और काफी जोश नजर आ रहा है. वरुण फिल्म में 'जफर' नाम के किरदार में हैं. यह मोस्ट अवेटेड फिल्म 'कलंक' अप्रैल में रिलीज होगी.

बता दें कि वरुण धवन, आलिया भट्ट, माधुरी दीक्षित, संजय दत्त, सोनाक्षी सिन्हा और आदित्य रॉय कपूर वाली इस मल्टी स्टारर फिल्म 'कलंक' अगले महीने अप्रैल में सिनेमाघरों में रिलीज होगी लेकिन इसकी तारीख का खुलासा अभी नहीं हुआ है. 

गौरतलब है कि यह फिल्म 1940 के दौर पर बनाई गई है. यह कहानी भारत-पाकिस्तान के बंटवारे पर आधारित है. इस फिल्म में माधुरी दीक्षित और संजय दत्त ने सालों एक साथ नजर आने वाले हैं. इन दोनों की जोड़ी 80 के दशक में सुपरहिट मानी जाती थी लेकिन उसके बाद दोनों ने सालों-साल साथ में काम नहीं किया. 

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें