अनन्या पांडे से ब्रेकअप की खबरों के बीच आदित्य रॉय कपूर ने प्राइवेसी पर की बात, बोले- 'कभी भी ऐसी जरूरत...'
Advertisement
trendingNow12274904

अनन्या पांडे से ब्रेकअप की खबरों के बीच आदित्य रॉय कपूर ने प्राइवेसी पर की बात, बोले- 'कभी भी ऐसी जरूरत...'

Aditya Roy Kapur opens up about privacy: मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आदित्य रॉय कपूर और अनन्या पांडे कथित तौर पर मार्च में अलग हो गए हैं. अनन्या पांडे से ब्रेकअप की खबरों के बीच अब आदित्य रॉय कपूर ने अपनी प्राइवेसी को लेकर बात की है.

ब्रेकअप की खबरों के बीच आदित्य रॉय कपूर ने प्राइवेसी पर तोड़ी चुप्पी

Aditya Roy Kapur opens up about privacy: एक्टर आदित्य रॉय कपूर पिछले कुछ वक्त से एक्ट्रेस अनन्या पांडे के साथ अपने कथित ब्रेकअप को लेकर सुर्खियों में चल रहे हैं. हालांकि, आदिय और अनन्या दोनों ने ही कभी ना तो डेटिंग की खबरों को ऑफिशियल तौर पर कबूल किया है और ना ही कभी ब्रेकअप के बारे में बात की है. लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो दो साल तक डेटिंग करने के बाद इस साल मार्च में दोनों की राहें अलग हो गई हैं. इन ब्रेकअप की खबरों के बीच आदित्य रॉय कपूर ने अपनी प्राइवेसी को लेकर खुलकर बात की है. 

आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapur) ने लाइफस्टाइल एशिया इंडिया से बातचीत में कहा कि कैसे सोशल मीडिया लगातार सकारात्मक और नकारात्मक दोनों तरह के रिएक्शन देता है. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि सोशल मीडिया के शोर को फिल्टर करने की जरूरत है. आदित्य ने यह भी बताया कि उन्होंने अपनी निजी जिंदगी के बारे में सम्मानजनक चुप्पी क्यों बनाए रखी है.

अनंत-राधिका की क्रूज पार्टी से बेस्टी सुहाना-अनन्या के साथ शनाया कपूर ने शेयर की PHOTOS, बैकलेस गाउन में गिराईं बिजलियां

'लोग मेरे और मेरी पर्सनल लाइफ के बारे में सब कुछ जानें'
आदित्य रॉय कपूर ने कहा, ''मुझे लगता है कि मैं अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में हमेशा शांत रहा हूं. मुझे ऐसे ही पसंद है. मुझे वास्तव में कभी भी ऐसी जरूरत या चाहत महसूस नहीं हुई कि लोग मेरे और मेरी पर्सनल लाइफ के बारे में सब कुछ जानें. तो शायद इसीलिए मैं सबकुछ अपने तक ही सीमित रखता हूं, बजाय इसके कि सबकुछ वहां रख दूं.''

'मुझे कुछ बकवास को प्रोसेस करने में समय क्यों लगाना चाहिए, जिसकी मुझे जरूरत नहीं है?'
एक्टर ने आगे कहा, ''मुझे लगता है, इसे अंदर क्यों आने दिया जाए? मुझे कुछ बकवास को प्रोसेस करने में समय क्यों लगाना चाहिए, जिसकी मुझे जरूरत नहीं है? इससे मुझे कोई मदद नहीं मिल रही. यह सब अब एक खेल बन गया है, जहां लोगों को पता है कि उनकी राय सबके सामने आ सकती है. उन्हें अपनी राय रखना जरूरी लगता है. वे बस हर चीज के बारे में कुछ  बोलना चाहते हैं."

अनंत-राधिका की क्रूज पार्टी में बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया पर यूं प्यार लुटाती दिखीं जान्हवी कपूर, रोमांटिक VIDEO वायरल

'लोग उनके बारे में क्या कहते हैं, वह वास्तव में नहीं पढ़ते हैं'
आदित्य रॉय कपूर ने इस बारे में भी खुलकर बात की कि उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता है. उन्होंने कहा कि यह शायद इसलिए आता है, क्योंकि वह सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्टिव नहीं है. अभिनेता ने याद किया कि कैसे, करण जौहर के चैट शो 'कॉफी विद करणट के एक एपिसोड के दौरान उन्होंने बताया था कि 'लोग उनके बारे में क्या कहते हैं, वह वास्तव में नहीं पढ़ते हैं'. उन्होंने आगे कहा कि उनके बारे में कमेंट्स क्या है, इस पर वह जाना पसंद नहीं करते हैं, क्योंकि 'ऐसे लोग होंगे जो आपको पसंद करेंगे और ऐसे लोग होंगे, जो आपको पसंद नहीं करेंगे.''

मार्च में हुआ आदित्य-अनन्या का ब्रेकअप?
बता दें कि मई की शुरुआत में ईटाइम्स में छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक में इस साल मार्च में आदित्य और अनन्या का ब्रेकअप हो गया था. एक क्लोज सोर्स ने बताया था कि दोनों के बीच सबकुछ सही चल रहा था, फिर अचानक ब्रेकअप हो गया. इस ब्रेकअप से आदित्य और अनन्या के दोस्त भी हैरान थे. हालांकि, ब्रेकअप के बाद दोनों ही आगे बढ़ने की कोशिश कर रहे हैं.

Trending news