अनंत-राधिका की क्रूज पार्टी में बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया पर यूं प्यार लुटाती दिखीं जान्हवी कपूर, रोमांटिक VIDEO वायरल
Advertisement
trendingNow12274823

अनंत-राधिका की क्रूज पार्टी में बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया पर यूं प्यार लुटाती दिखीं जान्हवी कपूर, रोमांटिक VIDEO वायरल

Janhvi Kapoor cute video with Shikhar Pahariya: जान्हवी कपूर और उनके बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया का इटली में बिताते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की क्रूज पार्टी से जान्हवी और शिखर का क्यूट वीडियो सामने आया है.

अनंत-राधिका की क्रूज पार्टी से जान्हवी-शिखर का क्यूट वीडियो वायरल

Janhvi Kapoor cute video with Shikhar Pahariya: बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर अपने बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया को लेकर अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं. 'कॉफी विद करण' के हालिया सीजन में शिखर पहाड़िया संग डेटिंग का हिंट देने के बाद जान्हवी कपूर कई बार इशारा कर चुकी हैं. हालांकि, अभी तक एक्ट्रेस ने ऑफिशियल तौर पर कोई बयान नहीं दिया है, लेकिन कभी शिक्खू के नाम का नेकलेस तो कभी इंटरव्यूज में उनके बारे में बात करके वह अपने रिश्ते के बारे में हिंट देती ही रहती हैं. अब अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की क्रूज पार्टी से दोनों का एक क्यूट वीडियो वायरल हो रहा है.

सेलिब्रिटी पैपराजी विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. यह वीडियो अनंत अंबानी (Anant Ambani) और राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) की क्रूज पार्टी का है, जिसमें जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) और शिखर पहाड़िया (Shikhar Pahariya) बहुत ही क्यूट अंदाज में नजर आ रहे हैं. वीडियो में आप देख सकते हैं कि जान्हवी कपूर अपने हाथों से बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया को खाना खिला रही हैं. सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और फैन्स भी इस पर खूब कमेंट कर रहे हैं.

शादी को लेकर जान्हवी ने कही थी ये बात
बता दें कि जान्हवी कपूर जब पहली बार 'कॉफी विद करण' में अपने सौतेले भाई अर्जुन कपूर के साथ आई थीं, तब उन्होंने पहली बार शादी को लेकर बात की थी. जान्हवी कपूर ने कहा था, ''मेरे दिमाग में शुरू से ही साफ तस्वीर है. मैं तिरुपति में शादी करूंगी. सिर्फ परिवार के लोग ही शादी में शामिल होंगे. मुझे पता है कि मैं सोना पहनूंगी, कांजीवरम साड़ी पहनूंगी और बालों में ढेर सारा मोगरा लगाऊंगी. मेरे पति लुंगी में रहेंगे और हम केले के पत्ते पर खाना खाएंगे.'' जान्हवी के इस बयान के बाद से ही शिखर पहाड़िया के साथ उनके डेटिंग की खबरें उड़ने लगी थीं.

अनंत-राधिका की क्रूज पार्टी से बेस्टी सुहाना-अनन्या के साथ शनाया कपूर ने शेयर की PHOTOS, बैकलेस गाउन में गिराईं बिजलियां

इस तरह से शिखर संग रिश्ते का दिया हिंट
'कॉफी विद करण' के हालिया सीजन में जब जान्हवी कपूर अपनी बहन खुशी के साथ आईं तो उन्होंने शिक्खू का नाम लेकर हिंट दे दिया था. इसके बाद उन्हें शिखर पहाड़िया के साथ तिरुपति और कई दूसरे मंदिरों में भी साथ देखा गया. हाल ही में जान्हवी कपूर ने दो बार शिक्खू के नाम का नेकलेस पहनकर लगभग अपने रिश्ते को कंफर्म ही कर दिया. हालांकि, ऑफिशयल तौर पर एक्ट्रेस ने कुछ नहीं कहा है.

मंगेतर सिद्धार्थ के साथ रोमांटिक वेकेशन्स पर 'बिब्बोजान', इस खूबसूरत लोकेशन्स से शेयर कर रहीं फोटोज

कौन हैं शिखर पहाड़िया 
शिखर पहाड़िया महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री सुशील कुमार शिंदे के पोते हैं. शिखर और जान्हवी दोनों को अक्सर एक-दूसरे के साथ घूमते हुए देखा जाता है.

Trending news