Adnan Sami Birthday: 22 साल की उम्र में खुद से 9 साल बड़ी एक्ट्रेस संग किया था निकाह, 3 साल भी नहीं चला रिश्ता!
Advertisement

Adnan Sami Birthday: 22 साल की उम्र में खुद से 9 साल बड़ी एक्ट्रेस संग किया था निकाह, 3 साल भी नहीं चला रिश्ता!

Adnan Sami Married Life: अदनान सामी कई वजहों से चर्चा में बने रहे. कभी अपने बढ़े वजन के कारण तो कभी अपनी मैरिड लाइफ को लेकर. अदनान ने अपनी पहली शादी 22 साल की उम्र में की थी वो भी खुद से 9 साल बड़ी पाकिस्तानी एक्ट्रेस से.

अदनान सामी (फोटो - सोशल मीडिया)

Adnan Sami Zeba Bakhtiar Wedding: अदनान सामी अपनी आवाज से करोड़ों दिलों पर सालों से राज कर रहे हैं. उनका हर गाना लोगों को दीवाना बनाता रहा है. यही वजह है कि पाकिस्तान के इस सिंगर को भारत से जो प्यार मिला उसके बाद उन्होंने भारत का ही होने का फैसला कर लिया और यहां की नागरिकता ले ली. तब से लेकर अब तक अदनान भारत में ही नहीं यहां के लोगों के दिलों में भी बसते हैं. अदनान सामी (Adnan Sami) की निजी जिंदगी भी काफी दिलचस्प रही है. खासतौर से उनकी मैरिड लाइफ. अदनान 51 साल के हैं और अब तक वो 4 निकाह कर चुके हैं. 

22 साल की उम्र में की थी पहली शादी
अदनान सामी ने पहली शादी तब की थी जब वो महज 22 साल के थे. उस वक्त उन्हें पहले से शादीशुदा जेबा बख्तियार से प्यार हुआ था. जेबा बख्तियार पाकिस्तानी एक्ट्रेस थीं जो ऋषि कपूर के साथ हिना फिल्म में नजर आई थीं. खास बात ये थी कि जेबा और अदनान के बीच उम्र में 9 साल का फासला था. अदनान जेबा से 9 साल बड़ी थी. लेकिन दोनों ने उम्र के इस फासले को दरकिनार कर शादी की. हालांकि इनका रिश्ता 3 साल भी नहीं चला. 

fallback

1996 में हुआ दोनों का तलाक
1993 में जेबा और अदनान का निकाह हुआ था और दोनों का एक बेटा अजान भी हुआ, लेकिन 1996 में दोनों अलग हो गए. उन्होंने तलाक ले लिया था. तलाक के बाद दोनों अपने अपने रास्ते चले गए. अदनान के बाद सोहेल खान लेगहारी से जेबा ने निकाह किया तो वहीं अदनान ने 2001 में साबाह गालाद्रि से शादी कर ली. लेकिन डेढ साल में ही दोनों का तलाक हो गया. इसके बाद अदनान 2008 में फिर अपनी दूसरी पत्नी सबाह के साथ खुशी खुशी रहने लगे दोनों ने रिश्ते को एक और मौका दिया लेकिन 1 साल के भीतर फिर से दोनों अलग हो गए. 2010 में अदनान सामी ने रोया सामी खान से निकाह किया था. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर 

Trending news