10 साल बाद रणबीर-सोनम एक साथ: 'दत्त' बायोपिक की शूटिंग खत्म, देखें तस्वीरें
Advertisement

10 साल बाद रणबीर-सोनम एक साथ: 'दत्त' बायोपिक की शूटिंग खत्म, देखें तस्वीरें

पिछले कुछ वक्त में भी रणबीर की संजय दत्त के लुक में तस्वीरें वायरल हुईं थी जिनमें वह बिलकुल उनकी तरह दिखाई दे रहे थे.

इन तस्वीरों में रणबीर कपूर के साथ सोनम कपूर भी नजर आ रही हैं (फोटो साभार- ट्विटर)

नई दिल्ली: बॉलीवुड में चॉकलेटी ब्वॉय के नाम से फेमस रणबीर कपूर पिछले काफी वक्त से संजय दत्त की बायोपिक में बिजी थे. इस फिल्म के लिए रणबीर ने काफी मेहनत की थी और पूरी तरह से संजय दत्त के लुक को अपना लिया था. पिछले कुछ वक्त में भी रणबीर की संजय दत्त के लुक में तस्वीरें वायरल हुईं थी जिनमें वह बिलकुल उनकी तरह दिखाई दे रहे थे और अब एक बार फिर रणबीर कपूर की कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं, लेकिन इस बार वह अकेले नहीं, बल्कि सोनम कपूर के साथ नजर आ रहे हैं.

fallback

शूटिंग खत्म होने पर मानाया जश्न
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो 'संजय दत्त' बायोपिक की शूटिंग खत्म रविवार को खत्म हो गई. इस मौके पर पूरी टीम ने जश्न मनाया. इसकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी है. इन तस्वीरों में रणबीर कपूर के साथ सोनम कपूर भी नजर आ रही हैं. बता दें, इन दोनों ने एक साथ बॉलीवुड में फिल्म 'सांवरिया' से डेब्यू किए थे. उसके बाद से इन्होंने किसी भी फिल्म में एक साथ काम नहीं किया.

fallback

इसी साल जून में रिलीज होगी फिल्म
अब 10 साल बाद दोनों 'संजय दत्त' के बायोपिक में नजर आने वाले हैं. बता दें, रणबीर पिछले काफी वक्त से इस फिल्म पर काम कर रहे थे और इस फिल्म के लिए उन्होंने संजू बाबा की तरह कई लुक बदले.

fallback

संजय दत्त भी हुए थे हैरान
जब संजय दत्त के लुक में रणबीर की पहली तस्वीर वायरल हुई थी तो खुद संजय दत्त भी रणबीर को उनकी तरह देख हैरान रह गए थे. संजय को भी यह समझने में कुछ वक्त लगा कि यह तस्वीर उनकी नहीं बल्कि रणबीर की है. बता दें, संजय दत्त की बायोपिक को राज कुमार हिरानी द्वारा डायरेक्ट किया जा रहा है. यह फिल्म इसी साल 29 जून में रिलीज होने वाली है. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

(फोटो साभार- सारी तस्वीरें ट्विटर से ली गई हैं)

Trending news