ब्रेकअप की खबरों के बीच हाथ में हाथ डाले नजर आए राकेश-शमिता, बंद किए ट्रोलर्स के मुंह
Advertisement

ब्रेकअप की खबरों के बीच हाथ में हाथ डाले नजर आए राकेश-शमिता, बंद किए ट्रोलर्स के मुंह

शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) और राकेश बापट (Raqesh Bapat) ब्रेकअप की अफवाहें सुर्खियां बटोर रही हैं. इन सबके बीच 13 मार्च 2022 को कपल ने इन अफवाहों पर तब विराम लगा दिया, जब वह 'हेलो हॉल ऑफ फेम अवार्ड्स 2022' समारोह में एक साथ पहुंचे. 

फाइल फोटो

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस और शिल्पा शेट्टी की बहन शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) ने जब से बिग बॉस में कदम रखा है, सोशल मीडिया पर उनकी पहचान को जैसे जान सी मिल गई हो. एक्ट्रेस ना बिग बॉस से ना सिर्फ अपनी इमेज बनाई है बल्कि वो एक रिलेशनशिप में भी आ गई हैं. शमिता अब सिंगल नहीं हैं और वो राकेश बापट (Raqesh Bapat) के साथ एक प्यारी सी बॉन्डिंग शेयर करती हैं.

  1. राकेश और शमिता साथ आए नजर
  2. ब्रेकअप की फैली अफवाह
  3. बिग बॉस में बना था रिश्ता
  4.  

साथ में आए नजर

रि​एलिटी शो 'बिग बॉस ओटीटी' में एक-दूसरे के करीब आने के बाद शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) और राकेश बापट (Raqesh Bapat) अपने प्यार को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं. हालांकि, पिछले कुछ दिनों से इनके ब्रेकअप की अफवाहें सुर्खियां बटोर रही हैं. इन सबके बीच 13 मार्च 2022 को कपल ने इन अफवाहों पर तब विराम लगा दिया, जब वह 'हेलो हॉल ऑफ फेम अवार्ड्स 2022' समारोह में एक साथ पहुंचे. 

 

 

साथ में दिखे खूबसूरत

हाल ही में वायरल हुए कई वीडियोज में शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) और राकेश बापट (Raqesh Bapat) एक-दूसरे को देखकर मुस्कुराते दिख रहे हैं, वे मुंबई में स्टार-स्टडेड गाला के रेड कार्पेट पर पहुंचे. इवेंट के लिए शमिता ने शीयर ब्लैक आउटफिट चुना था. इसके साथ उन्होंने हील्स पहनी थी और बालों को ढीला रखते हुए एक छोटा बैग भी कैरी किया था. इस दौरान राकेश ने भी ब्लैक कलर का आउटफिट पहना हुआ था.

ब्रेकअप की फैली अफवाह

कुछ समय से अफवाहें थीं कि, शमिता और राकेश (Shamita And Raqesh) के रास्ते अलग हो गए हैं. हाल ही में, शमिता ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक समाचार रिपोर्ट का स्क्रीनशॉट पोस्ट करके अफवाहों को खारिज कर दिया. उन्होंने लिखा, 'हम आपसे अनुरोध करते हैं कि हमारे रिश्ते को लेकर किसी भी तरह की अफवाहों पर विश्वास न करें. इसमें कोई सच्चाई नहीं है. सभी को प्यार और रोशनी.'

बिग बॉस में बना रिश्ता

राकेश और शमिता (Raqesh And Shamita) पिछले साल 'बिग बॉस ओटीटी' पर एक-दूसरे से मिले और जल्द ही रियलिटी शो में एक साथ रहने के दौरान प्यार हो गया था. शमिता 'बिग बॉस 15' का भी हिस्सा थीं और कुछ हफ्ते बाद राकेश भी शो में शामिल हुए थे. हालांकि, स्वास्थ्य समस्याओं के कारण उन्हें शो बीच में ही छोड़ना पड़ा था. शमिता ने ये बिग बॉस तो नहीं जीता था लेकिन वो अपना नाम कमाने जरूर कामयाब रही थीं.

यह भी पढ़ें- ये नामी एक्ट्रेस तो निकली 'जेबकतरी', कहीं ये हसीना इस बीमारी की शिकार तो नहीं?

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news