बॉलीवुड सिंगर बन चुकी रानू मंडल ने बयां किया दर्द, 'इस वजह से रेलवे स्टेशन पर गाती थीं गाने'
Advertisement
trendingNow1566631

बॉलीवुड सिंगर बन चुकी रानू मंडल ने बयां किया दर्द, 'इस वजह से रेलवे स्टेशन पर गाती थीं गाने'

शो के होस्ट ने रानू मारिया मंडल से पूछा कि वह क्यों स्टेशन पर बैठकर गा रही थीं. इसके जवाब में रानू ने जो बात बताई उसे सुनकर आपकी आंखें भी नम हो जाएंगी'

फोटो साभार: वीडियो ग्रैब, INSTAGRAM@himeshreshmiyaFC

नई दिल्ली: लोग अक्सर सोशल मीडिया को लोगों के लिए भटकाने वाला बताते हैं लेकिन अब इसी सोशल मीडिया ने लोगों की जिंदगी बदलने का काम किया है. जब सोशल मीडिया पर लता मंगेशकर का गाना गाकर सबकी चहेती बनी रानू मारिया मंडल के बॉलीवुड में एंट्री की खबर आई हर इंसान भावुक हो गया. मात्र एक वीडियो वायरल क्या हुआ एक बेघर, गरीब महिला रातों रात सेलेब्रिटी बन गईं. लेकिन हाल ही में रानू ने बताया कि वह रेलवे स्टेशन पर क्यों गाती थीं. 

बीते दिनों रानू मंडल मुंबई के रेलवे स्टेशन पर अपनी सुरीली आवाज़ में लता मंगेश्कर का फैमस गाना 'एक प्यार का नगमा..' गा रही थीं. किसी ने यह वीडियो टिक टॉक पर अपलोड कर दिया. बस फिर क्या था रानू की किस्मत का पहिया घूमा और सीधे बॉलीवुड पहुंच गया. 

fallback
उसके बाद रानू एक टीवी रियलिटी शो में पहुंची. जहां शो के होस्ट ने रानू से पूछा कि वह क्यों स्टेशन पर बैठकर गा रही थीं. इसके जवाब में रानू ने जो बात बताई उसे सुनकर आपकी आंखें भी नम हो जाएंगी. रानू ने कहा, 'मैं रेल्वे स्टेशन में इसलिए गा रही थी क्योंकि मेरे पास रहने को घर नहीं है, मैं पेट भरने के लिए गाती थी. गाना सुनकर कोई बिस्किट दे देता या कोई खाना या रुपया. ऐसे ही मेरी जिंदगी गुजरती थी.'

हिमेश रेशमिया ने कराई बॉलीवुड एंट्री
बीते गुरुवार को लोगों को तब हैरानी हुई जब रानू मारिया मंडल की अब बॉलीवुड में एंट्री की खबर सामने आई. इस बात की जानकारी हिमेश रेशमिया के इंस्टाग्राम अकाउंट से दी गई. हिमेश रेशमिया ने गुरुवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें रानू हिमेश के साथ स्टूडियो में एक गाना रिकॉर्ड करती नजर आईं. इस गाने को काफी पसंद किया जा रहा है. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news