Zee Rozgar Samachar

ट्रोलर्स से डर कर Saif Ali Khan ने लिया अपना ये फैसला वापस

सैफ अली खान ने ऑटोबायोग्राफी लिखने की घोषणा की थी तो नेटिजेंस ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया था. अब एक्टर ने अपना मन बदल दिया है.

ट्रोलर्स से डर कर Saif Ali Khan ने लिया अपना ये फैसला वापस
फोटो साभार: इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान (Saif Ali Khan) अपनी आत्मकथा (Autobiography) लिखने का मन बना रहे थे, लेकिन अब ऐसा लगता है कि सैफ ने अपना मन बदल दिया है. कुछ समय पहले ऑटोबायोग्राफी लिखने की घोषणा की थी तो नेटिजेंस ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया था. सैफ एक बार और ट्रोल का शिकार हो चुके हैं, जब उन्होंने कहा था कि वे भी नेपोटिज्म (Nepotism) से पीड़ित हैं. सैफ ने कहा कि वे आत्मकथा लिखकर लोगों की गालियां सुनने के लिए तैयार नहीं हैं. 

सैफ अली खान की ऑटोबायोग्रफी
दरअसल, सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और जैकलीन फर्नांडिस सोशल मीडिया पर्सनैलिटी और ऐक्टर अमांडा सर्नी के पॉडकास्ट में शरीक हुए. इस पॉडकास्ट प्रोग्राम में सैफ ने कहा कि वे ऑटोबायोग्रफी लिखने के लिए बहुत उत्साहित थे, लकिन अब वे इसे नहीं लिखना चाहते हैं. उन्होंने कहा, 'मैं वास्तव में खेद के साथ अपनी बात कहने जा रहा हूं. मुझे लगता है कि केवल सामान्य ऑडियंस नहीं, बल्कि देश में दर्शकों का एक ऐसा वर्ग है जो इस समय काफी निगेटिव है. मैं अपनी आत्मकथा लिखकर उसके साथ अपनी लाइफ की बातें शेयर नहीं कर सकता.'

हिमाचल में शूटिंग कर रहे हैं एक्टर
उन्होंने आगे कहा, 'आज जब मैं टहल रहा था तो इन पेड़ों को देखकर काफी कुछ महसूस कर रहा था. सोच रहा था कि हम कितने भाग्यशाली हैं कि हिमाचल में शूटिंग कर रहे हैं और वास्तव में ऐसा नहीं है. ये सब मैं अपनी किताब में बताना चाहता हूं.' बॉम्बे टाइम्स से बात करते हुए सैफ ने बताया था कि उनकी ऑटोबायोग्राफी में परिवार, करियर, फिल्में, सक्सेस और फेल्योर के बारे में खुलकर चर्चा की जाएगी. पहले उनकी बॉयोग्राफी 2021 में पब्लिश होने वाली थी. अब लगता है कि सैफ की ऑटोबायोग्रफी के लिए लोगों को और अधिक इंतजार करना पड़ेगा.

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.