Video: शादी के बाद भी सुशांत को भूल नहीं पाईं Ankita Lokhande, एक्टर की याद में यूं बहाए आंसू, रोक नहीं पाईं इमोशन
Advertisement

Video: शादी के बाद भी सुशांत को भूल नहीं पाईं Ankita Lokhande, एक्टर की याद में यूं बहाए आंसू, रोक नहीं पाईं इमोशन

Ankita Lokhande: बॉलीवुड एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) और सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की जोड़ी फैंस को बेहद पसंद थी. उनके निधन के बाद कई बार अंकिता को उनके लिए लड़ते हुए देखा. हाल ही में एक्ट्रेस 'डीआईडी' (DID super Moms) के मंच पर पहुंची थी जहां वो एसएसआर को याद कर रो पड़ीं. आप भी देखें वीडियो

 

ANKITA LOKHANDE

Ankita Lokhande- SSR: 'डीआईडी ​​सुपर मॉम्स' (DID super Moms 3) के अपकमिंग एपिसोड में सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की याद में श्रद्धांजलि दी जाएगी. इसके लिए शो के मंच पर एक स्पेशल एक्ट किया गया. वहीं, उनकी 'पवित्र रिश्ता' की को-एक्टर अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) एक्ट देखकर काफी इमोशनल हो जाती हैं. 'डीआईडी ​​सुपर मॉम्स' के अपकमिंग एपिसोड में अंकिता लोखंडे और उषा नाडकर्णी गेस्ट के रूप में नजर आएंगी. हाल ही में एपिसोड का नया प्रोमो जारी किया गया है जिसमें कंटेस्टेंट्स दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत को श्रद्धांजलि दे रहे हैं. 

अंकिता की आंखों से छलके आंसू

प्रोमो वीडियो में कंटेस्टेंट्स साधना मिश्रा और उनके कोरियोग्राफर फिल्म 'लक्ष्य' के गाने 'कितनी बातें' पर डांस कर रहे हैं. बैकग्राउंड में सुशांत सिंह राजपूत की यादें बड़े पर्दे पर दिखाई जा रही हैं, जो अंकिता और उषा को इमोशनल कर देती हैं. आंखों में आंसू भरे अकिंता कहती हैं- 'वो बहुत करीबी दोस्त था. वो सब कुछ था और मुझे यकीन है कि वो जहां भी है बहुत खुश है'. उषा भी वीडियो में अपने आंखों पोंछती नजर आ रही हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ZEE TV (@zeetv)

 

फैंस कर रहे हैं कमेंट्स

 

फैंस इस वीडियो पर लगातार अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट में लिखा- 'हम आपको बहुत याद करते हैं सुशांत सिंह.' एक दूसरे यूजर ने लिखा- 'इन्होंने मुझे रुला दिया'. आपको बता दें कि अंकिता और सुशांत सबसे पॉपुलर रील और रियल लाइफ कपल्स में से एक थे. दोनों पहली बार साल 2009 में 'पवित्र रिश्ता' शो में काम करते हुए मिले थे. दोनों ने एक-दूसरे को 6 साल तक डेट किया. हालांकि, साल 2016 में सुशांत और अंकिता का ब्रेकअप हो गया था. साल 2020 में सुशांत सिंह राजपूत अपने मुंबई वाले अपार्टमेंट में मृत पाए गए थे. वहीं, पिछले साल अंकिता विक्की जैन के साथ शादी के बंधन में बंधी हैं. बात करें 'डीआईडी ​​सुपर मॉम्स' की तो इस रिएलिटी डांस शो को भाग्यश्री, उर्मिला मातोंडकर और रेमो डिसूजा जज कर रहे हैं. 

ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news