प्रिया प्रकाश से हटाएं नजरें, अब यह भोजपुरी एक्ट्रेस निगाहों से बना रही हैं दीवाना
Advertisement

प्रिया प्रकाश से हटाएं नजरें, अब यह भोजपुरी एक्ट्रेस निगाहों से बना रही हैं दीवाना

भोजपुरी फिल्म की मशहूर एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे इन दिनों इंटरनेट पर छाई हुई हैं.

आम्रपाली ने फिल्म 'राजा बाबू' के एक गाने में अपनी अदाओं से सभी को दीवाना बना दिया था (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: करोड़ों युवाओं के दिल पर राज करने वाली एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वॉरियर के बाद अब एक और नाम वायरल गर्ल के रूप में हमारे सामने आ रहा है. भोजपुरी फिल्म की मशहूर एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे इन दिनों इंटरनेट पर छाई हुई हैं. प्रिया प्रकाश की तरह ही उनकी अदाएं भी लोगों को बेहद पसंद आ रही है. दरअसल, आम्रपाली ने अपने फिल्म 'राजा बाबू' के एक गाने में अपनी अदाओं से सभी को दीवाना बना दिया था, यह फिल्म 2015 को रिलीज हुई थी. 

via GIPHY

अब आम्रपाली के ये क्लिप इंटरनेट पर वायरल हो रहे हैं. बता दें, इस गाने में उनके साथ भोजपुरी फिल्मों के मशहूर एक्टर 'निरहुआ' दिनेश लाल यादव नजर आ रहे हैं. बात प्रिया प्रकाश की करें तो वह मीडिया के माध्मय से कमाई करने वाली कई सेलिब्रिटी को पीछे छोड़ चुकी हैं. प्रिया प्रकाश की लोकप्रियता का अंदाजा आप इसी से लगा सकते हैं कि इंटरनेट पर छाने के बाद उन्होंने गूगल सर्च के मामले में सबसे ज्यादा सर्च की जाने वाली सनी लियोनी और दीपिका पादुकोण को भी पीछे छोड़ दिया.

via GIPHY

वहीं, निरहुआ और आम्रपाली जल्द ही एक फिल्म में भी नजर आने वालें हैं. इस फिल्म का नाम 'निरहुआ चलल लंदन' है, जिसका ट्रेलर हाल ही में यूट्यूब पर रिलीज किया गया था. इस फिल्म की शूटिंग चार अलग-अलग चरणों में मुंबई, नेपाल और लंदन सहित कई देशों में हुई है. भोजपुरी सिनेमा में निरहुआ और एक्‍ट्रेस आम्रपाली की जोड़ी काफी हिट है. 

fallback

इस फिल्‍म में भी निरहुआ के साथ आम्रपाली बेहद अलग अंदाज में नजर आने वाली हैं. बड़े बजट की इस फिल्म के निर्देशक चंद्रा पंत हैं. बता दें, ट्रेलर में दिनेश काफी दमदार अवतार में नजर आ रहे हैं. फिल्म में उनका साथ देती एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे भी शानादर एक्टिंग करती हुई नजर आ रही हैं. बता दें, इस फिल्म के ट्रेलर को भी 46 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. गौरतलब है कि पशुपतिनाथ प्रोडक्शन के बैनर तले बनी 'निरहुआ चलल लंदन' के निर्माता है सोनू खत्री जबकि सह निर्माता हैं और वर्ल्ड वाइड रिकॉर्ड्स और प्रस्तुतकर्ता अनिल काबरा हैं. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news