VIDEO: रानू मंडल के बाद क्या चमकेगी सनी बाबा की किस्मत, अंग्रेजी गाना गाकर मांगते हैं भीख
Advertisement
trendingNow1672059

VIDEO: रानू मंडल के बाद क्या चमकेगी सनी बाबा की किस्मत, अंग्रेजी गाना गाकर मांगते हैं भीख

सनी बाबा पटना की सड़कों पर भीख मांगते हैं, लेकिन उनकी खूबी है उनकी शानदार आवाज.  

फोटो साभारः वीडियो ग्रैबम्यू

नई दिल्ली: कहते हैं अगर ऊपर वाला मेहरबान हो तो रातो रात आपकी किस्मत बदल सकती है. ऐसा ही कुछ हुआ था रानू मंडल (Ranu Mondal) के साथ. रानू मंडल तो आपको याद ही होंगी जिन्हें हाल ही में हिमेश रेशमिया ने अपनी फिल्म 'हैप्पी, हार्डी एंड हीर' में गाने का मौका दिया था. दरअसल रानू मंडल स्टेशन पर गाना गाकर भीख मांगती थीं और उनका एक गाना किसी ने रिकॉर्ड कर सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया. इस वीडियो के बाद रानू मंडल की किस्मत चमक गई. हिमेश रेशमिया ने रानू को अपनी फिल्म में गाने का मौका दे दिया और रानू रातो रात सेलिब्रिटी बन गईं. रानू मंडल की तरह ही पटना के एक सनी बाबा का वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. सनी बाबा भीख मांगते हैं लेकिन उनकी खूबी क्या है वो आगे हम आपको बताते हैं. 

  1. रानू मंडन के बाद क्या चमकेगी सनी बाबा की किस्मत
  2. पटना की सड़कों पर अंग्रेजी गाना गाकर भीख मांगते हैं
  3. सनी बाबा को क्या मिलेगा बॉलीवुड में चांस

सनी बाबा पटना की सड़कों पर भीख मांगते हैं लेकिन उनकी खूबी है उनकी शानदार आवाज. फर्राटेदार अंग्रेजी बोलने के अलावा सनी बाबा इंग्लिश गाना भी खूब गाते हैं. जी हां सनी बाबा से वहां के लोगों ने  कई सवाल किए जिसका उन्होंने अंग्रेजी में जवाब दिया, इतना ही नहीं गाना गाना और डांस करना सनी बाबा का शौक है. सनी बाबा ने साठ के दशक के फेमस सिंगर जिम रीविस का गाना गाया जिसे सुनने के बाद हमारी तरह आप भी हैरान हो जाएंगे. सनी बाबा ने अपनी आवाज में हॉलीवुड सिंगर के इस गाने को शानदार आवाज में गाया. सनी बाबा का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है और लोगों को पसंद भी खूब आ रहा है. 

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सनी बाबा हिंदुस्तानी नहीं बल्कि कैरेबियन या अफ्रिका के रहने वाले हैं. सनी बाबा किस मजबूरी में आकर भीख मांग रहे हैं इस बारे में तो उनसे किसी ने कोई सवाल नहीं किया लेकिन सवाल ये उठता है कि क्या रानू मंडल की तरह सनी बाबा के भी किस्मत सितारे चमकेंगे या सनी बाबा इसी तरह भीख मांग अपना गुजारा करते रहेंगे. 

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Trending news