बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर, लेकिन OTT पर हुई प्रभास की फजीहत; 'कल्कि' देखने के बाद अरशद के सपोर्ट में उतरे यूजर्स
Advertisement
trendingNow12396017

बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर, लेकिन OTT पर हुई प्रभास की फजीहत; 'कल्कि' देखने के बाद अरशद के सपोर्ट में उतरे यूजर्स

Kalki 2898 AD On OTT: प्रभास, अमिताभ बच्चन और दीपिका पादुकोण की फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' अब ओटीटी पर आ गई है. ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बड़ी ब्लॉकबस्टर हुई थीं. वहीं अब ओटीटी पर इस फिल्म को देखने के बाद यूजर्स अरशद वारसी के सपोर्ट में उतर आए हैं, जिनका कहा है कि फिल्म में प्रभास को जोकर की तरह दिखाया गया है. 

Kalki 2898 AD Stream On OTT

Kalki 2898 AD Stream On OTT: प्रभास, अमिताभ बच्चन और दीपिका पादुकोण की फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' 27, जून को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर दर्शकों का शानदार रिस्पॉन्स मिला था. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 500 करोड़ से ज्यादा करोबार किया था. वहीं, जो फैंन इस फिल्म को सिनेमाघरों में नहीं देख पाए थे वो इसके ओटीटी पर आने का इंतजार कर रहे थे, जो खत्म हो चुका है. फिल्म दो ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर स्ट्रीम हो चुकी है. इस फिल्म को नेटफ्लिक्स और प्राइम वीडियो पर देखा जा सकता है. 

नाग अश्विन के निर्देशन में बनी इस फिल्म को नेटफ्लिक्स पर हिंदी में और प्राइम वीडियो पर तेलुगु, तमिल, मलयालम और कन्नड़ में देखा जा सकता है. हालांकि, ओटीटी पर आने के बाद फिल्म में प्रभास के किरदार की फजीहत होती नजर आ रही है. सोशल मीडिया पर प्रभास के किरदार को लेकर चर्चा हो रही है. कुछ समय पहले अरशद वारसी ने प्रभास के किरदार के बारे में कुछ कहा था, जिसे लेकर वे खूब ट्रोल हुए थे. लेकिन अब फिल्म की ओटीटी रिलीज के बाद लोग मान रहे हैं कि अरशद वारसी ने जो कहा, वो सही है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

ओटीटी पर हुई प्रभास की फजीहत!

जहां फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर शानदार रिव्यू मिले थे. वहीं, ‘कल्कि 2898 एडी’ की डिजिटल रिलीज के बाद से प्रभास की फिल्म को मिली जुली प्रतिक्रिया मिल रही हैं. कुछ लोगों का कहना है कि फिल्म अच्छी है. इसमें कई अच्छे सीक्वेंस और कहानी है. लेकिन कई लोग मानते हैं कि प्रभास के किरदार भैरव के बारे में अरशद वारसी की जोकर वाली बात सही है. एक यूजर ने एक्स (ट्विटर) पर लिखा, ''कल्कि 2898 एडी' की कहानी और भी बेहतर हो सकती थी. फिल्म में कुछ अच्छे सीन हैं, लेकिन मुझे 'अवतार' ज्यादा आकर्षक लगी'. 

एक ऐसी शापित गुड़िया... जिस पर बनी हैं कई फिल्में; बेहद खौफनाक है उसकी असली कहानी; जानकर कांप उठेगी रूह

fallback

अरशद वारसी के सपोर्ट में उतरे यूजर्स

साथ ही उन्होंने आगे लिखा, 'उम्मीद है कि अगले पार्ट में फिल्म और भी बेहतर होगी और ये सिर्फ एक सस्ती हॉलीवुड साइंस-फिक्शन नहीं बनेगी. अरशद वारसी गलत हैं, क्योंकि जोकर तो मजेदार होते हैं, लेकिन प्रभास मजेदार नहीं थे'. एक और यूजर ने लिखा, 'अरशद वारसी ने कुछ गलत नहीं कहा. उन्हें प्रभास का किरदार पसंद नहीं आया और इस पर आलोचना होनी चाहिए. प्रभास ‘कल्कि 2898 एडी’ में सचमुच एक जोकर लगे, फिल्म में उनके सारे सीन बहुत ही खराब थे'. इस तरह के बेहद से कमेंट्स ट्विटर पर देखने को मिल जाएंगे. 

fallback

fallback

कल्कि अवतार की मां सुमति को बचाने की कहानी

'कल्कि 2898 एडी' की कहानी महाभारत काल से शुरू होती है, जहां अश्वथामा (अमिताभ बच्चन) को श्री कृष्ण ने श्राप दिया था. इसके बाद, कहानी 6,000 साल आगे 2898 में पहुंचती है. जहां दर्शकों को सर्वनाश के बाद की दुनिया के तीन शहरों काशी, शम्बाला और कॉम्प्लेक्स से मिलवाया जाता है. कॉम्प्लेक्स का शासक यास्किन (कमल हासन) एक नई दुनिया बनाना चाहता है और इसके लिए उसे सम 80 उर्फ सुमति (दीपिका) की जरूरत है, जो कल्कि अवतार को जन्म देने वाली है. फिल्म की पूरी कहानी सुमति को बचाने पर आधारित है ताकि कल्कि अवतार ले सके. 

Trending news