'मॉम' में श्रीदेवी की बेटी थी, अब जानह्वी के साथ इस किरदार में नजर आएगी यह एक्ट्रेस
Advertisement
trendingNow1503048

'मॉम' में श्रीदेवी की बेटी थी, अब जानह्वी के साथ इस किरदार में नजर आएगी यह एक्ट्रेस

जानह्वी कपूर 'धड़क' के बाद भारत की पहली महिला पायलेट गुंजन सक्सेना की बायोपिक में नजर आने वाली हैं...

जानह्वी कपूर के साथ होगी यह नन्हीं कलाकार, फोटो साभार: INSTAGRAM@rivaarora

नई दिल्ली: बॉलीवुड की 'चांदनी' श्रीदेवी की रील लाइफ बेटी अब बहुत जल्द उनकी रियल लाइफ बेटी जाह्नवी कपूर के साथ नजर आने वाली है. जी हां! श्रीदेवी की आखिरी फिल्म 'मॉम' में उनकी बेटी का किरदार निभाने वाली चाइल्ड एक्ट्रेस रिवा अरोड़ा अब जानह्वी कपूर के साथ उनकी आगामी फिल्म में एक महत्वपूर्ण किरदार निभाने की तैयारी में हैं. 

यह महज संयोग ही है कि रिवा उन बेहद कम कलाकारों में शुमार होने जा रही हैं जिन्हें दिग्गज एक्ट्रेस श्रीदेवी और अब उनकी बेटी जानह्वी के साथ काम करने का मौका मिला है. क्योंकि रिवा अरोड़ा श्रीदेवी की फिल्म ‘मॉम’ में उनकी छोटी बेटी के किरदार में थी और अब जानह्वी की आगामी फिल्म में रिवा एक चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर काम करने वाली है.

fallback

क्या होगा किरदार 
रिवा जानह्वी कपूर की फिल्म पायलट गुंजन सक्सेना की बायोपिक में गुंजन के बचपन का रोल निभाने के लिए साइन की गई हैं. रिवा श्रीदेवी के बाद अब जानह्वी के साथ काम करके की बात को लेकर काफी खुश हैं. उन्होंने अपने सोशल मीडिया एकाउंट से जानह्वी के साथ अपनी तस्वीर शेयर करते हुए यह बात बताई है. 

fallback

यह तस्वीर पोस्ट शेयर करते हुए रिवा ने लिखा है, ‘जान्हवी के साथ, बेहद प्यारी शख्सियत जो बिल्कुल वैसी ही हैं जैसा की तब थी जब मैं उनसे ‘मॉम’ के शूट पर मिली थी और आज मैं उनके साथ शूटिंग कर रही हूं. कुछ लोग समय के साथ कभी भी नहीं बदलते और हमेशा वैसे ही प्यारे बने रहते हैं. मुझे गर्व है कि मैं ऐसी शख्सियतों के साथ काम कर पा रही हूं. सोनाली मेरे बारे में बताने के लिए धन्यवाद और कास्टिंग डायरेक्टर जोगी जी आपको भी शुक्रिया मुझे चुनने के लिए.

fallback

गौरतलब है कि फिल्म ’धड़क’ के बाद जानह्वी अब एक बायोपिक में महिला पायलेट के किरदार को निभा रही हैं. पिछले दिनों उनका पहला लुक भी सामने आया था. उनके इस पायलेट लुक को काफी पसंद किया गया था. अब रिवा की इस पोस्ट के बाद यह भी समझ आ रहा है कि इस फिल्म की शूटिंग काफी हद तक पूरी की जा चुकी हैं. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news