close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

मां श्रीदेवी को याद कर भावुक हुई जाह्नवी कपूर, तस्वीर के साथ लिखी यह बात...

आज श्रीदेवी की पहली डेथ एनीवर्सरी पर उनके परिवार के साथ उनके फैंस भी उन्हें काफी मिस कर रहे हैं... 

मां श्रीदेवी को याद कर भावुक हुई जाह्नवी कपूर, तस्वीर के साथ लिखी यह बात...

नई दिल्ली: पिछले साल आज ही के दिन बॉलीवुड से आई एक बुरी खबर ने पूरे देश को गमगीन कर दिया था. यही वह दिन है जब अपनी अदाओं से सबका दिल जीत लेने वालीं और लंबे अरसे तक बॉलीवुड पर राज करने वाली दिग्ग्ज अभिनेत्री श्रीदेवी हम सबसे दूर चली गईं. श्रीदेवी ऐसी अदाकारा थीं जिनके जाने के बाद देश के कलाप्रेमियों में लंबे समय तक दुख छाया रहा. ऐसे में उनकी अपनी बेटी का दुख मेहसूस कर पाना तो नामुमकिन ही है. आज श्रीदेवी की पहली बरसी पर बेटी जाह्नवी कपूर ने अपनी मां के बारे में ऐसी बात शेयर की है जिसे पढ़कर हर इंसान को अपनी मां की लिए इमोशन जाग जाऐंगे.

जाह्नवी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर करते लिखा- ''मेरा दिल हमेशा बहुत भारी रहेगा लेकिन मैं हमेशा मुस्कुराती रहूंगी क्योंकि इसमें आप रहती हैं.'' तस्वीर को देखकर ऐसा लग रहा है कि जाह्नवी
वी मां श्रीदेवी के हाथों को पकड़े हुए हैं. यह तस्वीर बता रही है कि जाह्नवी अपनी मां के कितने करीब थीं. देखिए यह तस्वीर...


श्रीदेवी को बॉलीवुड की पहली महिला सुपरस्टार कहा जाता है. 24 फरवरी 2018 को दुबई के एक होटल में 54 वर्ष की उम्र में उनका निधन हुआ था. उनका निधन बाथ टब में अचानक फिसल कर गिर जाने के कारण हुआ था. 

बता दें कि श्रीदेवी को उनकी बेहतरीन अदाकारी और कला के प्रति समर्पण के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार व पद्मश्री से सम्मान से सम्मानित किया गया था. श्रीदेवी का जन्म 13 अगस्त, 1963 को हुआ था. उन्होंने हिंदी के अलावा तमिल, मलयालम, तेल्गु, कन्नड़ फिल्मों में भी काम किया. श्रीदेवी ने 5 फिल्मफेयर पुरस्कार भी प्राप्त किये. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें