'कुछ तो रहम कर लो...' वरुण धवन के बाद पैप्स पर भड़के विजय वर्मा, किया गुस्से वाला ट्वीट
Advertisement
trendingNow12428399

'कुछ तो रहम कर लो...' वरुण धवन के बाद पैप्स पर भड़के विजय वर्मा, किया गुस्से वाला ट्वीट

Malaika Arora के पिता की मौत के बाद उनकी मां के घर पैपराजी का जमावड़ा लगा हुआ है. पैपराजी की इस हरकत पर एक्टर विजय वर्मा खफा हैं. उन्होंने सोशल मीडिया पर ट्वीट किया और इस हरकत का विरोध किया है. 

विजय वर्मा और मलाइका अरोड़ा

Vijay Verma on Malaika Arora: मलाइका अरोड़ा के पिता की मौत के बाद एक्ट्रेस की मां के घर के बाहर पैपराजी का जमावड़ा लगा हुआ है. पैप्स लगातार आने वाले जाने वाले सितारों और मलाइका के परिवार वालों की फोटो जूम कर करके खीचें जा रहे हैं. ऐसे में वरुण धवन के बाद अब 'मिर्जापुर' एक्टर और तमन्ना भाटिया के बॉयफ्रेंड विजय वर्मा ने सोशल मीडिया पर पैप्स की लताड़ लगाई है. उन्होंने कहा कि कम से कम थोड़ा तो रहम कर लो. 

विजय वर्मा को आया गुस्सा
विजय वर्मा ने अपना गुस्सा ट्वीट करके जाहिर किया. दरअसल, पिता अनिल मेहता की मौत के बाद पैपराजी लगातार मलाइका और उनके परिवार वालों के फेस पर जूम कर करके लगातार तस्वीरें खींच रहे है. इस बात से विजय वर्मा काफी खफा है और तकलीफ से गुजर रहीं मलाइका के लिए उन्होंने पैप्स को लेकर ट्वीट किया. विजय वर्मा ने ट्वीट किया- 'शोकाकुल परिवार को अकेला छोड़ दें. उनके लिए वैसे भी ये वक्त आसान नहीं है. कम से इतनी तो विनम्रता रखो मीडिया वालों. थोड़ा रहम दिखाओ.'

 

 

वरुण धवन भी लगा चुके क्लास
विजय वर्मा से पहले वरुण धवन भी सोशल मीडिया पर पैप्स से प्राइवेसी को लेकर पोस्ट कर चुके हैं. वरुण ने इंस्टा स्टोरी पर पोस्ट किया था- 'पिता को खोने के गम में डूबे लोगों के सामने कैमरा घुमा देना असंवेदनशील है. सोचो कि आप लोग क्या कर रहे हैं. ऐसा करने से किसी और पर क्या बीत रही होगी. मैं समझता हूं कि ये (आपका) काम है, लेकिन कई बार इससे दूसरे इंसान को और तकलीफ हो सकती है.'

fallback

 

 

मल्टीपल इंजरी से हुई मौत
मलाइका अरोड़ा के पिता अनिल मेहता का अंतिम संस्कार हो गया है. मलाइका और अमृता इस मुश्किल घड़ी में ना केवल खुद को संभाल रही हैं बल्कि अपनी मां का ख्याल रख रही हैं. वहीं पोस्टमार्टम की रिपोर्ट के मुताबिक एक्ट्रेस के पिता की मौत मल्टीपल इंजरी की वजह से हुई. आपको बता दें, एक्ट्रेस के पिता अपॉर्टमेंट के छठे माले पर रहते थे जहां से वो नीचे बालकनी से गिर गए. लेकिन अभी तक साफ नहीं हो पाया है कि ये सुसाइड था या फिर हादसा.

Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.

Trending news