विकास ने आकाश के साथ की जबरदस्ती तो बिग बॉस से नाराज हुए Twitterians!
Advertisement
trendingNow1359606

विकास ने आकाश के साथ की जबरदस्ती तो बिग बॉस से नाराज हुए Twitterians!

विकास का गुस्सा इतना बढ़ गया कि वह आकाश को जबरदस्ती किस करने की कोशिश करने लगे जिस वजह से आकाश ने विकास को धक्का देते हुए खुद से पीछे किया.

जेल में हुई थी विकास और आकाश की लड़ाई. (फोटो- बिग बॉस/ ट्विटर)

नई दिल्ली: बिग बॉस 11 में शुरुआती हफ्ते में ही प्रियांक ने आकाश पर हाथ उठा दिया था जिस वजह से उन्हें काफी वक्त से घर से बाहर कर दिया गया था. ठीक उसी तरह गुरुवार को दिखाए गए एपिसोड में विकास, आकाश के साथ जबरदस्ती करते हुए और बाद में धक्का देते हुए नजर आए. विकास की इस हरकत पर बिग बॉस ने उन्हें कनफेशन रूम में बुलाकर समझाया लेकिन विकास की इस हरकत से घर के बाहर कई लोग नाराज हैं और ट्विटर पर ट्वीट करते हुए उन्हेें बिग बॉस के घर से बाहर निकालने की मांग कर रहे हैं. 

  1. विकास ने की आकाश से जबरदस्ती.
  2. ट्वीटर पर निकला लोगों का गुस्सा.
  3. बिग बॉस से की विकास को निकालने की मांग.

कई लोग बिग बॉस के ट्वीट पर रिप्लाई करते हुए विकास को बाहर करने के लिए कह रहे हैं तो कई लोगों ने #Evictvikasgupta करके ट्वीट किए हैं. यहां देखें ट्वीट्स- 

बता दें, गुरुवार को अर्शी, आकाश और विकास को टास्क में खराब परफॉर्म करने की वजह से जेल भेजा गया था जिसके बाद आकाश लगातार विकास को गधा कह कर परेशान कर रहे थे. इसके बाद विकास का गुस्सा इतना बढ़ गया कि वह आकाश को जबरदस्ती किस करने की कोशिश करने लगे जिस वजह से आकाश ने विकास को धक्का देते हुए खुद से पीछे किया और इसके बाद विकास ने आकाश को काफी तेज धक्का दिया जिस वजह से वह जेल में बनी सीढ़ियों पर जा गिरे. हालांकि, अब विकास घर से बेघर होंगे या घर में ही रहेंगे इसका पता तो आज आने वाले वीकेंड का वार एपिसोड में ही चलेगा.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news