जो इंडियन फिल्म इंडस्ट्री में आजतक नहीं हुआ, उसे रजनी की 'कबाली' ने कर दिखाया, देखें पिक्स
Advertisement

जो इंडियन फिल्म इंडस्ट्री में आजतक नहीं हुआ, उसे रजनी की 'कबाली' ने कर दिखाया, देखें पिक्स

दक्षिण भारतीय फिल्मों के सुपरस्टार रजनीकांत अब आपको एयर एशिया के हवाई जहाजों पर भी दिखाई देंगे। रजनी की आने वाले फिल्म 'कबाली' ने एयर एशिया को अपना एयरलाइन पार्टनर बनाया है। एयर एशिया इसके एवज में अपने विमानों पर 'कबाली' के पोस्टर्स लगाएगी।

फोटो साभार:यू ट्यूब

नई दिल्ली: दक्षिण भारतीय फिल्मों के सुपरस्टार रजनीकांत अब आपको एयर एशिया के हवाई जहाजों पर भी दिखाई देंगे। रजनी की आने वाले फिल्म 'कबाली' ने एयर एशिया को अपना एयरलाइन पार्टनर बनाया है। एयर एशिया इसके एवज में अपने विमानों पर 'कबाली' के पोस्टर्स लगाएगी।

fallback

ऐसा पहली बार हुआ है जब प्रमोशन के तौर पर किसी भारतीय फिल्म को किसी एयरलाइंस ने अपनी एयरक्राफ्ट डेडिकेट की है। यह यकीनन प्रचार का यूनिक और अलग हटकर अपनाया गया फंडा है जिसे पहली बार रजनी की फिल्म 'कबाली' के लिए इस्तेमाल किया गया है।

एयर एशिया सुपर स्टार रजनीकांत की फिल्म कबाली का ऑफीशियल एयरलाइन पार्टनर बन गया है। इसके लिए एक स्पेशल कबाली थीम्ड प्लेन तैयार किया है। इस खास फ्लाइट में रजनी फैन्स को कबाली स्पेशल मेन्यू ऑफर किया जाएगा। साथ ही फिल्म के गाने नेरुपुदा (इट्स फायर) की कामयाबी को सेलिब्रेट करते हुए एयर एशिया ने भी फ्लाइट को चमकने वाला ऐसा लुक दिया है जो दूर से लाल आग की तरह दिख रहा है।  

fallback

एयर एशिया ने ट्विटर पर ऐसे कई विमानों की तस्वीर भी पोस्ट की है जिनपर कबाली का पोस्टर लगा हुआ है। एयर एशिया के मुताबिक रजनीकांत के सिनेमा में दिए गए योगदान के मद्देनजर विमानों पर कबाली के पोस्टर्स लगाने का फैसला लिया है। एयर एशिया के मुताबिक विमानों पर रजनीकांत की तस्वीरों के आलावा कबाली फिल्म के कई सीन के पोस्टर भी लगाए जाने वाले हैं। इस फिल्म को पा. रंजीत ने निर्देशित किया है। फिल्म में राधिका आप्टे, कलैयाराशन, दिनेश व ऋतविका भी हैं। फिल्म में रजनीकांत डॉन की भूमिका में हैं।

fallback

 

Trending news