ऐश्वर्या रॉय और अनिल कपूर फिल्म 'फन्ने खां' के लिए अगस्त में करेंगे शूटिंग

ऐश्वर्या रॉय बच्चन और अनिल कपूर की नई फिल्म 'फन्ने खां' अगले साल अप्रैल में रिलीज होगी. बताया जा रहा है कि इस साल अगस्त में फिल्म की शूटिंग शुरू हो जाएगी.

ऐश्वर्या रॉय और अनिल कपूर फिल्म 'फन्ने खां' के लिए अगस्त में करेंगे शूटिंग
कहा जा रहा है कि इस फिल्म के जरिए ऐश्वर्या का बॉलीवुड में बतौर सिंगर डेब्यू होगा (फाइल फोटो)

मुंबई:ऐश्वर्या रॉय बच्चन और अनिल कपूर की नई फिल्म 'फन्ने खां' अगले साल अप्रैल में रिलीज होगी. बताया जा रहा है कि इस साल अगस्त में फिल्म की शूटिंग शुरू हो जाएगी.

ट्रेड एनालिस्ट तरूण आदर्श ने ट्विटर पर जानकारी देते हुए लिखा, ऐश्वर्या और अनिल कपूर अगस्त के आखिर से 'फन्ने खां' की शूटिंग शुरू कर देंगे. फिल्म अप्रैल, 2018 में रिलीज होगी.

आपको बता दें कि दोनों कलाकार इस फिल्म से पहले भी दो फिल्मों 'ताल' और 'हमारा दिल आपके पास है' में साथ काम कर चुके हैं. दोनों 17 साल के बाद साथ काम कर रहे हैं.

इस फिल्म में ऐश्वर्या बिलकुल ही अलग किरदार में नजर आएंगी. ऐश्वर्या को फिल्म में गाते भी देखा जाएगा. पहली बार ऐश्वर्या किसी फिल्म में गाती नजर आएंगी.

कहा जा रहा है कि इस फिल्म के जरिए ऐश्वर्या का बॉलीवुड में बतौर सिंगर डेब्यू होगा. खबरों की मानें तो इस फिल्म की निर्माता प्रेरणा अरोड़ा ने कहा है, ऐश्वर्या की आवाज इस फिल्म में सबको हैरान कर देगी.' इस फिल्म में अनिल कपूर भी सिंगर के किरदार में नजर आएंगे.