Zee Rozgar Samachar

फिर एक बार बड़े पर्दे पर साथ नजर आएंगे ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन

इस कपल ने बॉलीवुड में एक साथ कई ऐसी फिल्में की हैं, जो तारीफ के काबिल है.

फिर एक बार बड़े पर्दे पर साथ नजर आएंगे ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन
अभिषेक और ऐश्वर्या डायरेक्टर सर्वेश मेवारा की फिल्म 'गुलाब जामुन' में साथ नजर आएंगे.

नई दिल्लीः ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन ये बॉलीवुड इंडस्ट्री के दो ऐसे नाम हैं, जिन्हे हर कोई पहचानता है. इस बॉलीवुड कपल की केमिस्ट्री रील लाइफ के अलावा रीयल लाइफ में भी है. इस कपल ने बॉलीवुड में एक साथ कई ऐसी फिल्में की हैं, जो तारीफ के काबिल है. इनमें 'कुछ न कहो', 'उमराव जान', 'धूम 2', 'गुरु' और 'रावण' जैसी फिल्में शामिल हैं. अब एक बार फिर इस कपल को हम दोबारा एक साथ बड़े पर्दे पर देख पाएंगे. इसकी जानकारी खुद ऐश्वर्या राय बच्चन दी है.

काफी समय से सोशल मीडिया पर खबरें आ रही थीं कि जूनियर बच्चन यानी अभिषेक बच्चन और ऐश साथ में एक फिल्म करने वाले हैं. लेकिन हाल ही में ऐश्वर्या राय ने इस बात के कंफर्म किया है कि उन्होंने साथ में एक फिल्म साइन कर दी है. हमारी सहयोगी वेबसाइट बॉलीवुडलाइफ.कॉम की एक खबर के अनुसार अपने एक इंटरव्यू में ऐश्वर्या ने इस बात की जानकारी दी. उनकी इस फिल्म को सर्वेश मेवारा डायरेक्ट करेंगे. फिल्म को फैंटम फिल्म्स प्रोड्यूस करेगी और इस फिल्म का नाम 'गुलाब जामुन' होगा.

aishwariya rai

इंटरव्यू में ऐश्वर्या ने कहा, अभिषेक और मैं दोनों फिल्म 'गुलाब जामुन' करने के लिए तैयार हैं. मैनें अभिषेक से कहा था कि वह डिसाइड कर लें कि उन्हे 'मनमर्जियां' के बाद किस प्रोजक्ट पर काम करना है. ऐश्वर्या ने यह भी बताया कि उन्हें इस फिल्म के बारे डेढ़ साल पहले अप्रोच किया गया था पर उस समय किसी काम के चलते वह इस पर विचार नहीं कर पाए थे. पर अब यह कंफर्म है कि अब दोनों इस फिल्म में साथ नजर आएंगे.

आपको बता दें, ऐश्वर्या राय बच्चन जल्द ही फिल्म 'फन्ने खां' में नजर आने वाली हैं, जो 3 अगस्त को रिलीज होगी. इससे पहले ऐश फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' में नजर आई थीं. वहीं अभिषेक बच्चन की आने वाली फिल्म 'मनमर्जियां'  भी सितंबर में रिलीज होगी. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.