Aishwarya Rai Bachchan ने बेटी आराध्या के साथ मनाया मां का जन्मदिन, फोटोज में मिसिंग दिखे अभिषेक बच्चन
Advertisement
trendingNow12261080

Aishwarya Rai Bachchan ने बेटी आराध्या के साथ मनाया मां का जन्मदिन, फोटोज में मिसिंग दिखे अभिषेक बच्चन

Aishwarya Rai Bachchan Instagram: ऐश्वर्या राय बच्चन ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी मां बृंदा राय के जन्मदिन की फोटोज शेयर की हैं. फोटोज में एक्ट्रेस अपनी बेटी आराध्या और मां के साथ सेलिब्रेट करती नजर आ रही हैं. 

ऐश्वर्या राय बच्चन

Aishwarya Rai Bachchan Mother Brinda Rai: बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन पिछले दिनों कान्स 2024 में अपना ग्लैमरस लुक दिखाने के बाद खूब सुर्खियों में रही हैं. टूटे हाथ के बावजूद, ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai Bachchan) ने कान्स में स्टाइल दिखाने में कोई कमी नहीं छोड़ी. वहीं अब कान्स से लौटने के बाद ऐश्वर्या राय बच्चन ने इंस्टाग्राम पर नई फोटोज  शेयर कर दी हैं. नई फोटोज में ऐश्वर्या राय बच्चन अपनी मां बृंदा राय का बर्थडे बेटी आराध्या के साथ सेलिब्रेट करती दिख रही हैं. ऐश्वर्या राय बच्चन की लेटेस्ट फोटोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं. 

ऐश्वर्या राय बच्चन की लेटेस्ट फोटोज वायरल

ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan Instagram) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ फोटोज शेयर की हैं. लेटेस्ट फोटोज में ऐश्वर्या राय अपनी मां के क्लोज बैठी नजर आ रही हैं. ब्लैक कलर की ड्रेस, आंखों पर विंगेड आइलाइनर और डार्क रेड लिपस्टिक के साथ ऐश्वर्या ने अपना लुक पूरा किया है. फोटोज में ऐश्वर्या अपने सीधे हाथ में आर्म स्लिंग पहने भी दिख रही हैं. तो तो वहीं ऐश्वर्या की बेटी आराध्या अपनी नानी पर प्यार लुटाती नजर आ रही हैं. 

Cannes 2024 में एक्सेंट पर ट्रोल होने के बाद Kiara Advani का क्रिप्टिक पोस्ट, लिखा- 'वो लड़की बनो जो...'  

अभिषेक बच्चन दिखे मिसिंग

ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai Bachchan Mother) ने मां के जन्मदिन की फोटोज के साथ कैप्शन में लिखा- 'लव यू बर्थडे गर्ल, प्यारी मोमी-दोदा'. फोटोज में ऐश्वर्या, उनकी मां और आराध्या का क्यूट बॉन्ड देखने को मिल रहा है.  हालांकि ऐश्वर्या की लेटेस्ट फोटोज में लोग अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) को मिस कर रहे हैं.

कान्स में ऐश्वर्या ने बिखेरा जलवा

77वें कान्स फिल्म फेस्टिवल में ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan Cannes 2024) ने अपना स्टाइलिश और ग्लैमरस लुक दिखाने में कोई कसर नहीं छोड़ी. ऐश्वर्या राय बच्चन ने हाथ में चोट के बावजूद एलिगेंस के साथ कान्स के रेड कार्पेट पर वॉक किया था. कान्स से ऐश्वर्या के लुक की तस्वीरें और वीडियो अभी भी इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं.  

प्रेग्नेंसी और बेबी बंप पर चल रहीं फूहड़ बातों के बीच Deepika Padukone का पहला पोस्ट, बोलीं- 'मैं लाइव...' 

Trending news