Cannes 2024 में एक्सेंट पर ट्रोल होने के बाद Kiara Advani का क्रिप्टिक पोस्ट, लिखा- 'वो लड़की बनो जो...'
Advertisement
trendingNow12261015

Cannes 2024 में एक्सेंट पर ट्रोल होने के बाद Kiara Advani का क्रिप्टिक पोस्ट, लिखा- 'वो लड़की बनो जो...'

Kiara Advani Cryptic Post: कान्स 2024 में इंग्लिश एक्सेंट के लिए ट्रोल होने के बाद कियारा आडवाणी ने इंस्टाग्राम पर क्रिप्टिक पोस्ट शेयर किया है. कियारा आडवाणी का लेटेस्ट पोस्ट इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है. 

कियारा आडवाणी

Kiara Advani Instagram: बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी बीते दिनों कान्स फिल्म फेस्टिवल 2024 का हिस्सा बनी थीं. कान्स फिल्म फेस्टिवल से कियारा आडवाणी (Kiara Advani) के कई लुक्स भी वायरल हुए थे, जिन्हें खूब तारीफें मिली थीं. लेकिन फिर कान्स से कियारा  आडवाणी का  एक वीडियो वायरल हुआ, जिसके बाद एक्ट्रेस अपने फेक एक्सेंट के लिए सोशल मीडिया पर ट्रोल होने लगीं. इसी ट्रोलिंग के बीच कियारा आडवाणी ने क्रिप्टिक पोस्ट शेयर कर डाला है. 

कियारा आडवाणी का क्रिप्टिक पोस्ट

कियारा आडवाणी (Kiara Advani Instagram) ने हाल ही में अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट के स्टोरी सेक्शन में एक पोस्ट किया है. जिसमें लिखा है- 'वो लड़की बो जो दूसरी लड़की की सरहाना करे. किसी अजनबी को बताए कि उसके बाल अच्छे लग रहे हैं और दूसरी महिलाओं को खुद पर और अपने सपनों पर विश्वास करने के लिए प्रोत्साहित करे.' बता दें, कियारा आडवाणी (Kiara Advani News) ने यह पोस्ट खुद नहीं लिखा है, बल्कि एक पेज के पोस्ट को  री-शेयर किया है.  

fallback

प्रेग्नेंसी और बेबी बंप पर चल रहीं फूहड़ बातों के बीच Deepika Padukone का पहला पोस्ट, बोलीं- 'मैं लाइव...' 

क्यों कियारा आडवाणी हो रही थीं ट्रोल?

रेड सी फिल्म फाउंडेशन वुमेन इन सिनेमा गाला डिनर के दौरान एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हुआ था. जहां कियारा आडवाणी (Kiara Advani Cannes 2024) अपने एक्सपीरियंस पर अंग्रेजी में बात कर रही थीं. कियारा की अंग्रेजी के एक्सेंट को ट्रोलर्स ने फेक बताने के साथ-साथ ट्रोल करना शुरू कर दिया था. कियारा आडवाणी ने ऐसे तो ट्रोलिंग पर सीधा कोई कमेंट नहीं किया है, लेकिन उनका अब इंटरनेट पर एक्ट्रेस का लेटेस्ट पोस्ट उनकी ट्रोलिंग से जोड़कर देखा जा रहा है. कियारा आडवाणी (Kiara Advani Movies) के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस आखिरी बार कार्तिक आर्यन के साथ 'सत्यप्रेम की कथा' में दिखाई दी थीं.  

अस्पताल से डिस्चार्ज होकर मुंबई पहुंचे शाहरुख, छाते के पीछे छिपाया चेहरा... टेंशन में दिखीं गौरी-सुहाना
 

Trending news